Jansandesh online hindi news

अफगान शांति प्रक्रिया पर पाक सेना प्रमुख और ब्लिंकेन ने की चर्चा

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के सेनाध्यक्ष जनरल कमर जावेद बाजवा और अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकेन ने इस्लामाबाद में अफगान शांति प्रक्रिया पर चर्चा की। समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार सेना ने कहा कि फोन पर ब्लिंकेन और बाजवा ने आपसी हित के मुद्दों, अफगान शांति प्रक्रिया में नई सुरक्षा और विभिन्न क्षेत्रों में द्विपक्षीय सहयोग
 | 
अफगान शांति प्रक्रिया पर पाक सेना प्रमुख और ब्लिंकेन ने की चर्चा

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के सेनाध्यक्ष जनरल कमर जावेद बाजवा और अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकेन ने इस्लामाबाद में अफगान शांति प्रक्रिया पर चर्चा की। समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार सेना ने कहा कि फोन पर ब्लिंकेन और बाजवा ने आपसी हित के मुद्दों, अफगान शांति प्रक्रिया में नई सुरक्षा और विभिन्न क्षेत्रों में द्विपक्षीय सहयोग सहित क्षेत्रीय सुरक्षा स्थिति पर चर्चा की।

जनरल बाजवा ने कहा कि पाकिस्तान हमेशा सभी हितधारकों की आपसी सहमति के आधार पर अफगान-नीत और अफगान-संचालित शांति प्रक्रिया का समर्थन करेगा।

उन्होंने आगे कहा, विदेश मंत्री ब्लिंकेन ने इस क्षेत्र में शांति और स्थिरता के लिए पाकिस्तान के निरंतर प्रयासों की सराहना की और दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय संबंधों को और आगे बढ़ाने का वादा किया।