Jansandesh online hindi news

इस अभिनेत्री ने की 8 बार शादी

हॉलीवुड एक्ट्रेस एलिजाबेथ टेलर को उनके फैंस लिज टेलर कहकर बुलाते थे। कई फिल्मों में चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार एलिजाबेथ को उनकी शादियों की वजह से सबसे ज्यादा ख्याति मिली। हालांकि, वह बेहद खूबसूरत और योग्य कलाकार थीं। लेकिन जितना शानदार उनका फिल्मी करियर रहा, ठीक उसके उलट वैवाहिक जीवन बेहद उथल-पुथल भरा रहा है। दरअसल,
 | 
इस अभिनेत्री ने की 8 बार शादी

हॉलीवुड एक्ट्रेस एलिजाबेथ टेलर को उनके फैंस लिज टेलर कहकर बुलाते थे। कई फिल्मों में चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार एलिजाबेथ को उनकी शादियों की वजह से सबसे ज्यादा ख्याति मिली। हालांकि, वह बेहद खूबसूरत और योग्य कलाकार थीं। लेकिन जितना शानदार उनका फिल्मी करियर रहा, ठीक उसके उलट वैवाहिक जीवन बेहद उथल-पुथल भरा रहा है। दरअसल, एलिजाबेथ टेलर ने कुल आठ शादियां की थीं। इनमें पहली शादी तो सिर्फ नौ महीने चली और फिर तलाक हो गया। आपको यह जानकर बहुत हैरानी होगी कि आठ शादियां करने वालीं एलिजाबेथ का यह पहला और अंतिम तलाक था।
अभिनेत्री ने अपनी आठ शादी में दो शादी तो एक ही शख्स से की थी। बता दें कि इस हॉलीवुड अभिनेत्री ने आठ लोगों से सात बार शादी की। एलिजाबेथ ने पहली शादी कोनराड निकी हिल्टन से की थी। लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही पति-पत्नी में विवाद हो गया। अंत में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया।