Jansandesh online hindi news

काबुल : सशस्‍त्र हमला, अफगान चुनाव निगरानी संगठन के प्रमुख की मौत

काबुल, एएनआइ। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल (Kabul) में बुधवार को सशस्त्र हमला किया गया जिसमें फेयर इलेक्शन फाउंडेशन ऑफ अफगानिस्तान (FEFA) के एक्जीक्यूटीव डायरेक्टर मोहम्मद युसुफ राशिद (Mohammad Yousuf Rasheed) की मौत हो गई। यह जानकारी स्पूतनिक ने दी। सातवें जिले के चिहिलसितून एरिया में वाहन पर गोलीबारी के दौरान जख्मी हुए राशिद को अस्पताल ले
 | 
काबुल : सशस्‍त्र हमला, अफगान चुनाव निगरानी संगठन के प्रमुख की मौत

काबुल, एएनआइ। अफगानिस्‍तान की राजधानी काबुल (Kabul) में बुधवार को सशस्‍त्र हमला किया गया जिसमें फेयर इलेक्‍शन फाउंडेशन ऑफ अफगानिस्‍तान (FEFA) के एक्‍जीक्‍यूटीव डायरेक्‍टर मोहम्‍मद युसुफ राशिद (Mohammad Yousuf Rasheed) की मौत हो गई। यह जानकारी स्‍पूतनिक ने दी।

काबुल : सशस्‍त्र हमला, अफगान चुनाव निगरानी संगठन के प्रमुख की मौत
काबुल में हुए हमले के दौरान FEFA के एक्‍जीक्‍यूटीव डायरेक्‍टर मोहम्‍मद युसुफ राशिद की मौत हो गई है। फिलहाल इस हमले की जिम्‍मेवारी किसी संगठन ने नहीं ली है। मामले की जांच जारी है।

सातवें जिले के चिहिलसितून एरिया में वाहन पर गोलीबारी के दौरान जख्‍मी हुए  राशिद को अस्‍पताल ले जाया गया जहां उन्‍होंने दम तोड़ दिया। फेसबुक पर राशिद के भाई ने उनकी मौत की पुष्‍टि की। वर्ष 2004 में FEFA की स्‍थापना की गई थी। यहां अफगानिस्‍तान की चुनावी प्रक्रियाओं की पारदर्शिता और देश के कानूनों को बढावा दिया जाता है।

स्‍थानीय टोलो न्‍यूज एजेंसी के अनुसार, काबुल में आज सुबह भी एक IED विस्‍फोट हुआ जिसमें एक जवान की मौत हो गई और दो जख्‍मी हो गए। यह ब्‍लास्‍ट काबुल के पीडी 12 एरिया में पुलिस वाहन को निशाने पर लेकर किया गया था। पुलिस ने अपने बयान में यह जानकारी दी।