Jansandesh online hindi news

पाकिस्तानी सेना : हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलट समेत सभी 4 लोगों की मौत

मुल्तान, एपी। पाकिस्तान में बड़ा विमान हादसा हो गया है। बचाव अभियान में लगे पाकिस्तानी सेना का हेलीकॉप्टर रात को दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसमें सवार सभी चार लोगों की मौत हो गई है। पाकिस्तानी सेना ने रविवार को इसकी जानकारी दी। सेना के अनुसार यह हेलीकॉप्टर एक सैनिक का शव को ले जा रहा था, जिसकी हिमस्खलन के
 | 
पाकिस्तानी सेना : हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलट समेत सभी 4 लोगों की मौत

मुल्तान, एपी। पाकिस्तान में बड़ा विमान हादसा हो गया है। बचाव अभियान में लगे पाकिस्तानी सेना का हेलीकॉप्टर रात को दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसमें सवार सभी चार लोगों की मौत हो गई है। पाकिस्तानी सेना ने रविवार को इसकी जानकारी दी। सेना के अनुसार यह हेलीकॉप्टर एक सैनिक का शव को ले जा रहा था, जिसकी हिमस्खलन के कारण मौत हो गई। यह दुर्घटना एस्टोर जिले के उत्तरी मिनीमर्ग क्षेत्र में शनिवार शाम को हुई। मृतकों में पायलट, को-पायलट और दो सैनिक शामिल हैं।

पाकिस्तानी सेना : हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलट समेत सभी 4 लोगों की मौत
पाकिस्तान में बड़ा विमान हादसा हो गया है। बचाव अभियान में लगे पाकिस्तानी सेना का हेलीकॉप्टर रात को दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसमें सवार सभी चार लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में पायलट को-पायलट और दो सैनिक शामिल हैं।

पाकिस्तानी सेना के बयान के अनुसार, तकनीकी कारणों से हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हुआ।बता दें कि इसी साल 22 मई को कचारी में दर्दनाक विमान दुर्घटना हो गई थी। पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का विमान क्रैश हो गया था। इस हादसे में लगभग 97 लोगों की मौत हो गई थी। यह विमान जिन्ना इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर  उतरने से पहले ही रिहायशी इलाके पर गिर गया था।