Jansandesh online hindi news

पाकिस्‍तान : रावलपिंडी में पुलिस स्‍टेशन के पास विस्‍फोट, 14 लोग घायल

रावलपिंडी, एएनआइ। पाकिस्तान में रावलपिंडी में गंज मंडी पुलिस स्टेशन के पास रविवार को एक विस्फोट हो गया। इस विस्फोट करीब 14 लोग घायल हो गए। यह जानकारी पाकिस्तानी मीडिया ने दी। अभी तक किसी घटना की जिम्मेदारी नहीं ली है। प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, यह ग्रेनेड अटैक था लेकिन सिटी पुलिस अधिकारी (सीपीओ) रावलपिंडी मोहम्मद
 | 
पाकिस्‍तान : रावलपिंडी में पुलिस स्‍टेशन के पास विस्‍फोट, 14 लोग घायल

रावलपिंडी, एएनआइ। पाकिस्‍तान में रावलपिंडी में गंज मंडी पुलिस स्टेशन के पास रविवार को एक विस्‍फोट हो गया। इस विस्‍फोट करीब 14 लोग घायल हो गए। यह जानकारी पाकिस्‍तानी मीडिया ने दी। अभी तक किसी घटना की जिम्‍मेदारी नहीं ली है। प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, यह ग्रेनेड अटैक था लेकिन सिटी पुलिस अधिकारी (सीपीओ) रावलपिंडी मोहम्मद अहसन यूनास ने कहा कि विस्फोट की प्रकृति का अभी तक पता नहीं लगाया जा सकता है।

पाकिस्‍तान : रावलपिंडी में पुलिस स्‍टेशन के पास विस्‍फोट, 14 लोग घायल
सीपीओ यूनास ने कहा कि आतंकी साजिश की खबरें थीं। पीर वधई विस्फोट की जांच में प्रगति हुई है। इस बीच अधिकारियों ने कहा कि यह विस्फोट गंज मंडी पुलिस स्टेशन में स्थित एक फिल्‍टरेशन प्लांट में हुआ। इस इलाके को बंद कर दिया गया है 

 

वहीं पाकिस्‍तान अखबार द डान के अनुसार, रविवार को रावलपिंडी में गंज मंडी पुलिस स्टेशन के पास हुए हमले में कम से कम 25 लोग घायल हो गए। सीपीओ ने बताया कि 10 दिनों में एक पुलिस स्टेशन के पास दूसरा हमला था। 4 दिसंबर को पीर वधई पुलिस स्टेशन के पास एक विस्फोटक का उपयोग किया गया था। विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई और सात अन्य लोग घायल हो गए।

सीपीओ यूनास ने कहा कि आतंकी साजिश की खबरें थीं। पीर वधई विस्फोट की जांच में प्रगति हुई है। इस बीच अधिकारियों ने कहा कि यह विस्फोट गंज मंडी पुलिस स्टेशन में स्थित एक फिल्‍टरेशन प्लांट में हुआ। इस इलाके को बंद कर दिया गया है और आतंकवाद निरोधक विभाग और फॉरेंसिक विशेषज्ञों के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। इस साल मार्च महीने में सद्दाम बाज़ार में विस्फोट में सात लोग घायल हो गए। उनमें से एक गंभीर रूप से घायल हो गया। इसी तरह की घटना 12 जून को दर्ज की गई थी, जब एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जबकि उसी के आसपास एक विस्फोट में 12 अन्य घायल हो गए थे।