Jansandesh online hindi news

पाक की नापाक हरकत दिवाली से पहले, आतंकी हमला श्रीनगर के करणनगर में, 6 CRPF जवान घायल

श्रीनगर। दिवाली से पहले पाकिस्तान की नापाक हरकत जारी है। जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने सुरक्षबलों पर हमला कर दिया है। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के करणनगर में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया है। जहां सीआरपीएफ के 6 जवान घायल हो गए हैं। इस हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके
 | 
पाक की नापाक हरकत दिवाली से पहले, आतंकी हमला श्रीनगर के करणनगर में, 6 CRPF जवान घायल

श्रीनगर। दिवाली से पहले पाकिस्तान की नापाक हरकत जारी है। जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने सुरक्षबलों पर हमला कर दिया है। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के करणनगर में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया है। जहां सीआरपीएफ के 6 जवान घायल हो गए हैं। इस हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है। अभी पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

सेना के अनुसार, शनिवार को आतंकियों ने करणनगर इलाके में सीआरपीएफ बंकर पर ग्रेनेड फेंका। घायल जावनों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। जैसे ही आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया, सीआरपीएफ के जवानों ने तत्काल जवाबी कार्रवाई की। सुरक्षाबलों ने करन नगर इलाके में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है, साथ इलाके की पूरी तरह से नाकेबंदी कर ली है।

सुरक्षाबल इलाके के चप्पे-चप्पे पर तैनात हैं, साथ ही हर आने-जाने वाले पर कड़ी नजर रखी जा रही है। सुरक्षाबल संदिग्धों से पूछताछ भी कर रहे हैंं। पुलिस की भी कई टीमें आतंकियों की तलाशी के लिए तैनात हैं।