Jansandesh online hindi news

बदमाशों ने पहले पैसा लूटा फिर मारा चाकू मौके पर ही मौत

योगेंद्र कुमार कश्यप की रिपोर्ट जांजगीर-चाम्पा – सक्ती थाना क्षेत्र के डड़ई गांव में बाइक सवार युवक से बदमाशों ने पर्स में रखे 5 सौ रुपये लूट ली. इसके बाद फिर और रकम की मांग की. और रुपये नहीं होने पर बाइक सवार 3 बदमाशों ने भाई के सामने ही युवक को चाकू मार दिया.
 | 
बदमाशों ने पहले पैसा लूटा फिर मारा चाकू मौके पर ही मौत

योगेंद्र कुमार कश्यप की रिपोर्ट

जांजगीर-चाम्पा – सक्ती थाना क्षेत्र के डड़ई गांव में बाइक सवार युवक से बदमाशों ने पर्स में रखे 5 सौ रुपये लूट ली. इसके बाद फिर और रकम की मांग की. और रुपये नहीं होने पर बाइक सवार 3 बदमाशों ने भाई के सामने ही युवक को चाकू मार दिया. इससे युवक लहूलुहान हो गया और फिर उसकी मौत हो गई. डायल 112 की मदद से युवक को सक्ती अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को हिरासत में लिया है और मामले की तफ्तीश की जा रही है.

  • पुलिस के मुताबिक, नगरदा क्षेत्र के सेंदरी गांव का 32 वर्षीय युवक खिलेश्वर जायसवाल, किसी कार्य से खरसिया गया था और रात करीब 11 बजे बाइक से अपने घर लौट रहा था.
    वह डड़ई गांव के पास पहुंचा था कि बाइक में पेट्रोल खत्म हो गया. इसके खिलेश्वर जायसवाल ने अपने भाई को फोन करके बुलाया. भाई के आने के बाद एक बाइक से दूसरी बाइक में पेट्रोल डाल रहे थे, तभी बाइक में सवार 3 युवक मौके पर पहुंचे और रुपये की मांग की. पर्स से 5 सौ रुपये लूट लिए. इसके बाद और रकम की मांग की. नहीं होने की बात कहने पर बदमाशों ने चाकू से युवक खिलेश्वर जायसवाल पर हमला कर दिया. चाकू के हमले से युवक लहूलुहान हो गया. युवक के भाई ने डायल 112 को सूचना दी और युवक को सक्ती अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को हिरासत में लिया है, जिसमें 2 सक्ती और 1 दुर्ग का रहने वाला है. दुर्ग का रहने वाला आरोपी युवक, अभी अपने रिश्तेदार के घर आया हुआ था. पुलिस ने बताया है कि तीनों आरोपी बदमाश, नशे में थे. मामले में पुलिस तफ़्तीश कर रही है.