Jansandesh online hindi news

भारत से जुड़े इमरान के अब तक के कार्यकाल के सबसे अच्छे और बुरे दोनों लम्हे

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का मानना है कि भारतीय लड़ाकू विमान को पाकिस्तानी वायुसेना द्वारा मार गिराया जाना बतौर प्रधानमंत्री उनके अब तक के कार्यकाल का सबसे अच्छा लम्हा रहा है। इमरान इस साल फरवरी में पाकिस्तान स्थित बालाकोट में आतंकी शिविरों पर भारत के हमले के बाद पाकिस्तानी वायुसेना के विमानों के भारत
 | 
भारत से जुड़े इमरान के अब तक के कार्यकाल के सबसे अच्छे और बुरे दोनों लम्हे

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का मानना है कि भारतीय लड़ाकू विमान को पाकिस्तानी वायुसेना द्वारा मार गिराया जाना बतौर प्रधानमंत्री उनके अब तक के कार्यकाल का सबसे अच्छा लम्हा रहा है। इमरान इस साल फरवरी में पाकिस्तान स्थित बालाकोट में आतंकी शिविरों पर भारत के हमले के बाद पाकिस्तानी वायुसेना के विमानों के भारत में घुसने के प्रयासों को भारतीय वायुसेना द्वारा विफल किए जाने की घटना का जिक्र कर रहे थे।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, वरिष्ठ पत्रकार इरशाद भट्टी ने जियो टीवी के एक कार्यक्रम में कहा कि इमरान ने उनसे बातचीत के दौरान कहा कि पाकिस्तान के इलाके में घुसने की कोशिश कर रहे भारतीय लड़ाकू विमान को पाकिस्तानी वायुसेना द्वारा मार गिराया जाना उनके कार्यकाल का सबसे अच्छा पल रहा है।

भट्टी ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा कि उनके कार्यकाल का सबसे निम्न बिंदु कश्मीर में भारतीय सुरक्षा बलों द्वारा लोगों के लगातार उत्पीडऩ का गवाह बनना रहा है।

भट्टी ने कहा कि इमरान ने साक्षात्कार के दौरान सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा की तारीफ की और उन्हें पाकिस्तान का अब तक का सबसे अच्छा सेना प्रमुख बताया। उन्होंने कहा कि जनरल बाजवा एक बेहद संतुलित व्यक्ति हैं और लोकतंत्र के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने हर अवसर पर सरकार का साथ दिया है। भट्टी ने कहा कि जनरल बाजवा की सेवा विस्तार से जुड़ी तमाम अटकलबाजियों से उन्हें बहुत हैरानी हुई। जनरल बाजवा के सेवा विस्तार का फैसला तो बीते साल ही ले लिया गया था।