Jansandesh online hindi news

यूपी के 10 शहरों में रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक नाइट कर्फ्यू

उत्तर प्रदेश में भी कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं, जिसको देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य के 10 जिलों लखनऊ, प्रयागराज, वाराणसी, कानपुर, गौतमबुद्ध नगर, मेरठ, गोरखपुर, झांसी, बरेली और बलिया में रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया है। यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा
 | 
यूपी के 10 शहरों में रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक नाइट कर्फ्यू

उत्तर प्रदेश में भी कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं, जिसको देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य के 10 जिलों लखनऊ, प्रयागराज, वाराणसी, कानपुर, गौतमबुद्ध नगर, मेरठ, गोरखपुर, झांसी, बरेली और बलिया में रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया है। यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने इसका ऐलान किया है।

उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं यहाँ तक कि ख़ुद योगी आदित्यनाथ कोरोना पॉजिटिव हैं और सीएम आवास पर आइसोलेशन में हैं, कोरोना के चलते यूपी बोर्ड की परीक्षाएँ भी टाल दी गई हैं।

देश की राजधानी दिल्ली में भी आज सीएम अरविंद केजरीवाल ने वीकेंड लॉकडाउन का ऐलान किया है, देश के कई राज्य कोरोना के कहर से परेशान है, यहाँ तक कि हर रोज़ डेढ़ लाख से ज़्यादा मामलेे सामने आ रहे हैं।

कोरोना वायरस की दूसरी लहर लगातार कहर बरपाती जा रही है हर रोज़ कोरोना के मामले एक नया रिकॉर्ड बना रहे हैं। गुरुवार को जारी स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक भारत में पिछले 24 घंटे में कोविड के 2, 00, 739 नए मामले सामने आए वहीं एक हज़ार से ज़्यादा लोगों की जान भी चली गई. कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते स्कूल-कॉलेज बंद करना पड़ा है।