Jansandesh online hindi news

लालू यादव, हेमंत सोरेन, रघुवर-बाबूलाल और सुदेश ने दी नव वर्ष की शुभकामनाएं

रांची, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। ट्विटर पर लिखे संदेश में उन्होंने कहा- नववर्ष 2021 की हार्दिक शुभकामनाएं। नए साल में गरीबी, बेबसी, बेरोजगारी, बेकारी का नाश हो। सामाजिक-आर्थिक असमानता व ऊंच-नीच का भेद मिटे। प्रेम सौहार्द बढे़, सांप्रदायिक सद्भाव स्थापित हो, इन्हीं मंगलकामनाओं के साथ आप सभी के
 | 
लालू यादव, हेमंत सोरेन, रघुवर-बाबूलाल और सुदेश ने दी नव वर्ष की शुभकामनाएं

रांची,  राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। ट्विटर पर लिखे संदेश में उन्‍होंने कहा- नववर्ष 2021 की हार्दिक शुभकामनाएं। नए साल में गरीबी, बेबसी, बेरोजगारी, बेकारी का नाश हो। सामाजिक-आर्थिक असमानता व ऊंच-नीच का भेद मिटे। प्रेम सौहार्द बढे़, सांप्रदायिक सद्भाव स्थापित हो, इन्हीं मंगलकामनाओं के साथ आप सभी के स्वस्थ और खुशहाल जीवन की कामना करता हूं।

लालू यादव, हेमंत सोरेन, रघुवर-बाबूलाल और सुदेश ने दी नव वर्ष की शुभकामनाएं
नए साल पर राजद सुप्रीमो ने लोगों को शुभकामनाएं दी है। झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने झारखंडवासियों के समृद्धि की कामना की। पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास बाबूलाल मरांडी और सुदेश महतो ने बेहतरी का संकल्‍प दर्शाया।

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने झारखण्ड की समस्त जनता एवं देशवासियों को नव वर्ष 2021 की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं  । उन्होंने आशा व्यक्त की है कि वर्ष 2021 झारखण्डवासियों के लिए सुख, शांति, उन्नति, समृद्धि एवं अनंत सफलताओं का वर्ष होगा। उन्होंने कहा कि नया वर्ष समस्त झारखण्ड वासियों के जीवन में खुशहाली लाये। मुख्यमंत्री ने विकसित, समृद्ध और नए झारखण्ड के निर्माण के लिए प्रदेश की समस्त जनता से सरकार के विकास यात्रा में सहभागी बनने का आह्वान किया है।

झारखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास ने अपने संदेश में लिखा- नव वर्ष 2021 की हार्दिक शुभकामनाएं। ईश्वर सभी के जीवन में नयी ऊर्जा का संचार करें और सुख-समृद्धि प्रदान करे।

झारखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने नए साल में सबके सुख-समृद्धि की कामना की है।

आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने लिखा- समस्त झारखंडवासियों एवं देशवासियों को नव वर्ष की हार्दिक बधाई एवं अनंत शुभकामनाएं। नव वर्ष में सबके जीवन में सुख, शांति, समृद्धि और उल्लास समाहित हो।