Jansandesh online hindi news

विशेष पैकेज का ऐलान एलओसी के पास रहने वाले परिवारों के लिए

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की सूचना एवं प्रसारण मामलों की विशेष सलाहकार डॉ. फिरदौस आशिक अवान ने गुरुवार को कहा कि संघीय मंत्रिमंडल ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास रहने वाले परिवारों के लिए विशेष पैकेज का ऐलान किया है जो उनके कल्याण में मददगार होगा। ट्वीट की एक श्रृंखला में अवान ने कहा
 | 
विशेष पैकेज का ऐलान एलओसी के पास रहने वाले परिवारों के लिए

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की सूचना एवं प्रसारण मामलों की विशेष सलाहकार डॉ. फिरदौस आशिक अवान ने गुरुवार को कहा कि संघीय मंत्रिमंडल ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास रहने वाले परिवारों के लिए विशेष पैकेज का ऐलान किया है जो उनके कल्याण में मददगार होगा।

ट्वीट की एक श्रृंखला में अवान ने कहा “अहसास कार्यक्रम के तहत राशन योजना में एलओसी के पास के 33498 परिवारों में प्रत्येक विवाहित महिला को हर 3 महीने पर 5 हजार रुपये दिए जाएंगे और ऐसा 4 बार किया जाएगा।

अवान ने ट्वीट में कहा कि ‘एलओसी पर रहने वाले बहादुर लोग मातृभूमि की रक्षा के लिए सशस्त्र बलों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर दुश्मन का सामना कर रहे हैं। हम उनके बलिदान को सलाम करते हैं।’ उन्होंने नियंत्रण रेखा पर भारतीय सशस्त्र बलों द्वारा संघर्ष विराम के उल्लंघन का आरोप भी लगाया।