Jan Sandesh Online hindi news website

फ्रीज में रखा आटा भूत-प्रेत को निमंत्रण देता है ,जानिए कैसे

0
Share

अगर आप फ्रिज में आटा रखते है तो ये खबर आपको जरूर पढ़नी चाहिए। आपको बता दे कि फ्रिज में आटा रखने से आप अपने घर में प्रेत आत्माओं को निमंत्रण देते है। यह बात तो हम सब ने कई बार सुनी है। फिर भी फ्रीज में आटा रखते हैं। शास्त्रों में कहा गया है कि बासी भोजन भूत भोजन होता है और इसे ग्रहण करने वाला व्यक्ति जीवन में रोग और कठिनाइयों से घिरा रहता है। जिन भी घरों में लगातार या अक्सर गूंथा हुआ आटा फ्रिज में रखने की परंपरा है वहां पर भूत, प्रेत तथा अन्य ऊपरी हवाएं भोजन करने के लिए आने लग जाती है।
इनमें अधिकतर वे आत्माएं होती है जिन्हें उनके घरवालों ने भुला दिया या जिनकी अब तक मुक्ति नहीं हो सकी है। घ्सी आत्माओं के घर में आने के साथ ही घर में अनेकों समस्याएं उत्पन होनी शुरू हो जाती हैं। जिस कारण घर में किसी न किसी प्रकार के, रोग-शोक और क्रोध तथा आलस्य का डेरा हो जाता होता है। शास्त्रों के अनुसार घ्से किसी भी चीज को घर में स्थान नहीं देना चाहिए जो मृतात्माओं का भोजन हो अथवा उन्हें किसी भी प्रकार से आमंत्रित करने की क्षमता रखती हो।
इसके साथ ही रात के बासी बचे आटे से रोटी बनाना शरीर के लिए भी नुकसानदेह होता है। घ्सा भोजन परेशानियों को तो बढ़ावा देता ही है साथ में शरीर को भी रोगों का घर बना देता है जबकि ताजा बना भोजन शरीर को स्फूर्ति, शक्ति और स्वास्थ्य देता है। इन सभी चीजों को देखते हुए हमें फ्रीज में बासी आटा नहीं रखना चाहिए।

और पढ़ें
1 of 61

यह भी पढ़ेे : अपना फोटो खूबसूरत बनाकर शेयर करते रहने से डिप्रेशन में आ जाएंगे

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: