fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

मुगलसराय का नाम बदलने वालों को कर दिया जाएगा 6 इंच छोटा

मुगलसराय का नाम बदलने वालों को कर दिया जाएगा 6 इंच छोटा

 

 

चंदौली। उत्तर प्रदेश के मुगलसराय का नाम बदलने में जिम्मेदार लोगों को पोस्टर के जरिए धमकी दी गई है कि अगर मुगलसराय का नाम बदला गया तो 6 इंच छोटा कर दिया जाएगा। इस मामले में नगर के विभिन्न स्थानों पर लगा पोस्टर कौतूहल का विषय बन गया है। पोस्टर में कहा गया है कि यदि मुगलसराय जंक्शन का नाम बदला तो लिस्ट में शामिल 13 लोगों को छह इंच छोटा कर दिया जाएगा। इस पोस्टर पर किसी भी संगठन या दल का नाम नहीं लिखा है।

mughal sarai junction
mughal sarai junction

बता दें कि शासनादेश के बाद मुगलसराय शहर का नाम बदलकर पंडित दीन दयाल उपाध्याय नगर रख दिया गया है। अब मुगलसराय रेलवे स्टेशन का नाम बदलने की कवायद भी काफी तेज हो गई। स्टेशन का नाम लाल बहादुर शास्त्री के नाम पर रखे जाने की लड़ाई भी कुछ संगठनों ने लड़ी। इन सबके बीच शनिवार को नगर के जीटीआर ब्रिज के समीप सहित अन्य स्थानों पर चस्पा एक पोस्टर पर बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा हुआ है कि मुगलसराय जंक्शन का नाम नहीं बदलना चाहिए।

वहीं मुगलसराय यार्ड को पूरे एशिया महाद्वीप में दूसरा स्थान प्राप्त है, देशी विदेशी यात्री भी मुगलसराय आते हैं, आदि विशेषताओं को दर्शाया गया है। इसके साथ ही चेतावनी लिखी गई है कि मुगलसराय जंक्शन का नाम बदला गया तो चिह्नित 13 लोगों को छह इंच छोटा कर दिया जाएगा।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।