fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

अगर बच्चे स्कूल नहीं गए तो मां-बाप को भूखा प्यासा थाने में बैठाऊंगा: यूपी मंत्री

अगर बच्चे स्कूल नहीं गए तो मां-बाप को भूखा प्यासा थाने में बैठाऊंगा: यूपी मंत्री

 

 

बलिया। शिक्षा को लेकर यूपी सरकार ने एक अहम फैसला लिया है। योगी सरकार के काबीना मंत्री ओम प्रकाश राजभर का कहना है। कि वह अपने बच्चों को स्कूल ना भेजने वाले अभिभावकों को पांच दिन तक थाने में भूखा-प्यासा बैठाएंगे। यह बयान सरकार के लिये असहज स्थिति पैदा कर सकता है। प्रदेश के दिव्यांग और पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री राजभर ने रसड़ा कस्बे के गांधी मैदान में कल आयोजित पार्टी के एक कार्यक्रम कहा कि मैं अपने मन का कानून बनाने वाला हूं। जिस गरीब का बच्चा विद्यालय नहीं जाएगा, उसके मां-बाप को पांच दिन थाने में बैठाऊंगा। ना पानी पीने दूंगा और ना ही खाना खाने दूंगा।

up school
up school

बता दें कि उनका कहना है कि अगर आप लोगों ने बच्चों को स्कूल नहीं भेजा तो आपको उठवाकर थाने ले जाया जाएगा इस नाते कह रहा हूं कि देखिए अभी तक आपका नेता, आपका बेटा, आपका भाई आपको समझा रहा था। आपने अगर मेरी बात नहीं मानी, तो छह महीने और मनाऊंगा। राजभर का कहना है कि भगवान राम ने समुद्र को तीन दिन मनाया था।

वहीं जब वह नहीं माना तो भगवान को हथियार उठाना पड़ा और समुद्र त्राहिमाम-त्राहिमाम करने लगा। उसी तरह जिस भी गरीब का बच्चा विद्यालय नहीं जाएगा, यह सोच लेना, छह महीने के बाद थाने में पहुंचा दूंगा, चाहे भले ही मुझे फांसी क्यों ना हो जाए। उन्होंने इस मौके पर मौजूद भीड़ का हाथ उठवाकर पूछा कि कोई गलत काम तो नहीं है। कितने लोग इस बात में मेरा साथ देंगे। अनेक महिलाओं ने हाथ उठाकर सहमति जतायी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।