fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

प्रीपेड इलेक्ट्रिक मीटर को लेकर सुनील भराला ने सीएम-ऊर्जा मंत्री से की मुलाकात

प्रीपेड इलेक्ट्रिक मीटर को लेकर सुनील भराला ने सीएम-ऊर्जा मंत्री से की मुलाकात

 

 

मथुरा। सूबे में सत्ता पलट होने के साथ आम लोगों और खासकर गरीब तब्के के लोगों को परेशानियों से मुक्त किया जा रहा है। इसके लिए राष्ट्रीय सह संयोजक भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ व राष्ट्रीय संरक्षक परशुराम स्वाभिमान सेना सुनील भराला ने अपनी कमर कस ली है। इसके लिए झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले लोगों के लिए बिजली के नई प्रीपेड इलेक्ट्रिक मीटरों को पास किया गया है जिनकी कीमत 6 हजार रुपए हैं।

sunil bharala meet cm yogi

लेकिन सुनील भराला ने जब इन मीटरों के बारे में जानना चाहा तो उन्हें इसमें कई सारी खामियां मिली। उन्होंने इस मामले में सूबे के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा से बातचीत की, इस बारे में ऊर्जा मंत्री को सुनील भराला ने कहा कि यह इलेक्ट्रिक मीटर अवैध हैं। उन्होंने ऊर्जा मंत्री से जल्द ही इस बारे में जांच करने का आह्वान किया। सुनील भराला ने कहा कि किन्हीं अधिकारियों की मिलीभगत से लोगों में पार्टी की छवि को खराब किया जा रहा है। जिसके बाद ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने इस मामले में सख्ती से जांच कराने का आश्वासन दिया है।

इस मुद्दे को लेकर सुनील भराला ने सूबे के मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ से शुक्रवार को मुलाकात की है। मथुरा में हुई इस मुलाकात में सुनील भराला ने ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा और सीएम योगी को बताया कि यह इलेक्ट्रिक मीटर अवैध हैं। ऐसा सुनते ही एक मीटिंग बुलाई और इस मामले में जांच के आदेश दिए। इसके साथ ही सुनील भराला ने सीएम से जीएसटी को लेकर वार्तालाप की, जिसमें उन्होंने कहा कि लोगों में जीएसटी के बारे में सही जानकारी देने के लिए कुछ सुझाव केंद्र सरकार को दिए जाए।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।