गुरुंग की तलाश में पश्चिम बंगाल CID का रिजॉर्ट पर छापा, नहीं मिली कामयाबी

गुरुंग की तलाश में पश्चिम बंगाल CID का रिजॉर्ट पर छापा, नहीं मिली कामयाबी

 

 

पश्चिम बंगाल आपराधिक जांच विभाग की विशेष टीम ने फरार चल रहे जीजेएम प्रमुख बिमल गुरुंग की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सिक्किम के नाम्ची इलाके में एक रिजॉर्ट पर छापा मारा लेकिन गुरुंग वहां से पहले ही भाग चुके थे.

एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को बताया कि सीआईडी की टीम ने गोरखा जनमुक्ति मोर्चा प्रमुख और पार्टी के कुछ अन्य नेताओं की मौजूदगी की सूचना मिलने पर शनिवार रात रिजॉर्ट में छापा मारा.

सीआईडी के अतिरिक्त महानिदेशक राजेश कुमार ने कहा, ‘हां, कल हमने सूचनाएं मिलने के बाद सिक्किम के एक रिजॉर्ट में छापा मारा लेकिन गुरुंग भाग निकले. हम उनका पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं.’ गुरुंग पर दार्जीलिंग पहाड़ी क्षेत्र में बम विस्फोटों में कथित तौर पर संलिप्तता के चलते अगस्त में गैरकानूनी गतिविधियां (निरोधक) अधिनियम के तहत मामला दर्ज़ किया गया था.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पश्चिम बंगाल पुलिस ने गत महीने उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था. गुरुंग के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया गया था.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.