Advertisements

योगी को खुला पत्र लिखने वाले डॉक्टर को जान से मारने की धमकी

योगी को खुला पत्र लिखने वाले डॉक्टर को जान से मारने की धमकी

 

 

बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं की मांग को लेकर करीब एक महीने पहले पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को खुला पत्र लिखने वाले एम्स रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन (आरडीए) के अध्यक्ष हरजीत सिंह भट्टी को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है.

भट्टी के मुताबिक, फोन करने वाले ने उन्हें योगी आदित्यनाथ के खिलाफ लिखने पर जान से मारने की धमकी दी है. उन्होंने इस संबंध में दिल्ली के हौजखास थाने में शिकायत दर्ज करा दी है.

डरे-सहमे डॉ. भट्टी ने बताया कि मुझे यह कॉल शनिवार शाम को आया था. कॉल करते ही उसने सीधे तौर पर मुझे अपमानित करना शुरू कर दिया और मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों को जान से मारने और उन्हें नुकसान पहुंचाने की धमकी दी.

उन्होंने कहा कि कॉलर ने खुद को एक कट्टरपंथी हिंदू बताया और कहा कि वह योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कुछ नहीं सुन सकता है.आरडीए की ओर से भट्टी ने गोरखपुर त्रासदी के बाद अगस्त के अंत में खुला पत्र लिखा था, जिसमें ऑक्सीजन की आपूर्ति की कथित कमी और इंसेफ्लाइटिस के कारण 60 से अधिक बच्चे मारे गए थे.

भट्टी ने कहा कि मैं हमेशा स्वास्थ्य देखभाल की बेहतरी की मांग करता हूं और राजनेताओं से अनुरोध करता हूं कि वे गाय, धर्म या जाति के नाम पर घृणा फैलाना बंद करें. उनकी अपमानजनक भाषा इतनी भयावह है कि मेरा पूरा परिवार डर के साये में है.

Advertisements
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.