पार्टनर के साथ रिलेशन बनाने के बाद मिलकर जरूर करें ये काम

साथ में फिल्म देखें
साथ में फिल्म देखें

पति-पत्नी के आपसी रिश्तों को मजबूत बनाने के लिए संबंध बनाना जरूरी है लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि रिलेशन बनाने से ही इनके बीच रोमांस बना रहता है। अक्सर देखा जाता है कि संबंध बनाने के बाद कपल्स अपने-अपने काम में व्यस्त हो जाते है लेकिन यहीं बात आपके रिश्ते में खट्टास पैदा कर सकती है।

इसलिए संबंध बनाने के बाद ऐसी गलती बिल्कुल न करें, बल्कि पार्टनर के साथ कुछ समय बिताएं, ताकि उनको भी अच्छा फिल हो। आज हम आपको 5 ऐसी बातों के बारे में बताएंगे, जिन्हें संबंध बनाने के बाद जरूर अपनाएं, इससे कपल्स के बीच का प्यार और रोमांस दोनों बढ़ेगा।

संबंध बनाने के बाद पार्टनर के साथ बिताया समय भी बेहद अनमोल होता है इसलिए अपने पार्टनर को समय दें। इसके अलावा करें ये काम।

साथ मेंbreakfAST
साथ मेंbreakfAST

1. मील शेयर करें
संबंध बनाते समय ढेर सारी कैलोरी बर्न होती है, जिसके बाद भूख लगना लाजिमी है। ऐसे में अकेले खाने के बजाएं, पार्टनर के साथ मिलकर मिनी मील बनाएं और साथ शेयर करके खाएं।

2. क्वालिटी टाइम शेयर
संबंध बनाने के बाद दोनों को मूड काफी अच्छा होता है। यहीं समय होता है जब आप अपने पार्टनर के साथ अपनी बीच की दूरियां मिटा कर अपने रिश्ते को और भी मजबूत बनाए रख सकते है। पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम जरूर बिताएं, यहीं आपरे रिश्ते को मजबूती दे सकता है।

relationship_
relationship_

3. बातें शेयर करें
दिनभर की भागदौड़ में पार्टनर के साथ बात करने का समय बेहद कम होता है लेकिन यहीं मौका होता है, जब आप अपने पार्टनर के साथ इधर-उधर की या फिर अपने मन की बातें शेयर कर सकते है। इसलिए इस पल को वेस्ट न जाने दें।

4. एक-साथ शावर लें
एक-साथ शावर लें। इससे अधिक रिलैक्सिंग मिलेगी और आपको एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने का मौका भी मिलेगा।

shawer
shawer

5. साथ में फिल्म देखें
संबंध बनाने के बाद पार्टनर के साथ बैठकर कोई भी रोमांटिक फिल्म देख सकते है। ध्यान रखें कि मूवी ऐसी हो, जो आप दोनों की पसंद हो।

6. एक दूसरे को मसाज दें
मसाज, संबंध बनाने के बाद रिलैक्स करने और एक दूसरे से जुड़े रहने का बेस्ट तरीका है। अपने पार्टनर को फुल बॉडी मसाज दे सकते हैं या फिर सिर्फ हेड मसाज। इससे आपके बीच प्यार तो बढ़ेगा ही साथ ही आराम भी मिलेगा।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.