शायराना अंदाज में राहुल का हमला, कहा- नीरव हुआ फरार, कहां हैं ‘चौकीदार’?

देश के साबसे बड़े महोघोटाले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मोदी सरकार पर एक के बाद एक हमले कर रहे हैं। वह पीएम मोदी को घेरने का कोई मौ​का नहीं छोड़ रहे। कांग्रेस अध्यक्ष ने शायराना अंदाज में पीएम से सवाल किया कि ‘न खाऊंगा, न खाने दूंगा’ कहने वाला चौकीदार इस दौरन कहां गया?

PM मोदी का मिशन कर्नाटक, बाहुबली महामस्तकाभिषेक में हुए शामिल

राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा कि पहले ललित मोदी फिर विजय माल्या और अब नीरव भी हुआ फरार, कहां है ‘न खाऊँगा, न खाने दूँगा’ कहने वाला देश का चौकीदार? इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि साहेब की खामोशी का राज़ जानने को जनता बेकरार, उनकी चुप्पी चीख चीख कर बताए, वो किसके हैं वफादार।

कांग्रेस अध्यक्ष ने रविवार को भी ट्वीट कर पीएम पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि पीएम बच्चों से 2 घंटे तक बात करते हैं लेकिन नीरव मोदी मामले पर दो मिनट भी नहीं बोल रहे हैं। उन्होंने घोटाले को लेकर वित्त मंत्री अरुण जेटली की चुप्पी पर भी सवाल उठाए थे। बता दें कि पीएनबी घोटाले के बाद से ही विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस लगातार पीएम मोदी और भाजपा पर इस घोटाले का दोष लगा रही है। वहीं भाजपा का कहना है कि ये घोटाला 2011 में यूपीए सरकार के दौरान ही हुआ था।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.