PM मोदी का मिशन कर्नाटक, बाहुबली महामस्तकाभिषेक में हुए शामिल

2

मैसूरः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार रात मैसूर पहुंचे। वे दो दिवसीय कर्नाटक दौरे पर हैं। वे आज श्रवणबेलगोला में बाहुबली महामस्तकाभिषेक महोत्सव में पहुंचे। मोदी मैसुरु तथा हासन जिले के श्रवणबेलागोला में भगवान गोमतेश्वर के 88वें महामस्तिकभिषेक से जुड़े कई कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए हेलिकॉप्टर से श्रवणबेलगोला पहुंचे। इससे पहले उन्होंने हैदराबाद में इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी की वर्ल्ड कांग्रेस को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित किया।

PM मोदी ने नवी मुंबई एयरपोर्ट की रखी आधारशिला

PunjabKesari

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि आज के समय में टेक्नोलॉजी का काफी महत्व है और सभी का इससे जुड़ना भी काफी जरूरी है। बता दें कि देर रात मैसूर पहुंचने पर मंदाकाली हवाई अड्डे पर उनका स्वागत राज्यपाल वाजूभाई वाला, मुख्यमंत्री सिद्दारमैया, पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवे गौड़ा ,केंद्रीय मंत्री डी वी सदानंद गौड़ा और अनंत कुमार ने किया।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।