fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

इमरान खान ने लगाई शादी की हैट्रिक, आध्यात्मिक गुरु बुशरा मेनका से रचाई शादी

इस्लामाबाद: क्रिकेटर से राजनेता बने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान ने बुशरा मेनका से शादी की पुष्टि की है जो पूर्व कप्तान की तीसरी शादी है। पीटीआई की ओर से ट्विटर पर 65 वर्षीय इमरान की तीसरी शादी की तस्वीर जारी की गई है और उन्हें मुबारकबाद भी दी गई है।

पहला जीएसटी घोटाला : सरकार को लगा 50 करोड़ का चूना

नीरव मोदी पर कसा शिकंजा, ED ने घर पर की छापेमारी
पीटीआई ने लिखा,”रविवार 18 फरवरी को रात नौ बजे परिजनों और करीबी दोस्तों के बीच आज निकाह पूरा हुआ।” इससे पहले गत माह जब इमरान की शादी की खबरें सामने आई थीं तो उस समय पीटीआई के प्रमुख ने बयान जारी कर बताया था कि पार्टी के प्रमुख ने बुशरा मेनका नाम की महिला को शादी का प्रस्ताव दिया है और वह उनके जवाब का इंतजार कर रहे हैं। बुशरा मानिका ने भी लिखा, “अल्लाह के फजलो करम से हम एक नई जिंदगी शुरू कर रहे हैं। आपकी दुआओं की जरूरत है।” इमरान की दूसरी शादी टीवी एंकर रेहम खान से साल 2014 में हुई थी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।