Advertisements

पति आदित्य को हर रोज गालियां देती हैं रानी मुखर्जी, वजह जानकर होंगे हैरान !

rani-mukhaji
rani-mukhaji

बॉलीवडु एक्ट्रैस रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हिचकी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में रानी एक्ट्रैस नेहा धूपिया के टॉक शो बीएफएफ विद वोग्स में शिरकत करने पहुंचीं, यहां उन्होंने अपनी पसर्नल लाइफ से जुड़ी काफी बातें शेयर कीं। इस दौरान रानी ने बताया कि उनके पति आदित्य चोपड़ा को तीन ‘एफ’ ही पसंद हैं।

जिसमें से एक फूड दूसरा फिल्म और तीसरे का जिक्र वह वहां नहीं कर सकती हैं। इस शो में रानी फेमस फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के साथ पहुंची थीं। चैट शो में रानी ने अपनी बेटी आदिरा से जुड़ी भी कई बाते शेयर कीं। इस दौरान शो की होस्ट नेहा धूपिया ने एक सेगमेंट के दौरान रानी से आदित्य चोपड़ा की एक ऐसी आदत के बारे में पूछा जो वह आदिरा में नहीं चाहती हैं।

इस पर रानी ने कहा, ‘वह नहीं चाहती हैं कि आदिरा आदित्य की खाना खाने की आदत को अपनाए। रानी ने कहा मैं चाहती हूं कि आदिरा एक फूड लवर हो लेकिन वह स्वस्थ्य भी हो।

वहीं रानी ने आगे जवाब में कहा क्योंकि मेरे पति को सिर्फ तीन एफ ही पसंद हैं। उन्हें फूड, फिल्म और तीसरे एफ के बारे में मैं यहां बोल नहीं सकती हूं’। उनके इस जवाब को सुनकर नेहा और सब्यसाची जोर से हंसने लगे। आगे जब नेहा ने रानी से पूछा कि क्या वो अपने पति को कभी गुस्सा होती या गालियां देती हैं तो इस पर रानी बोलीं-मैं हर दिन अपने पति पर गुस्सा करती हूं और उन्हें गालियां देती हूं। हालांकि इतना बोलते ही रानी हंसने लगीं।

शो में रानी ने कहा-आदित्य काफी केयरिंग और स्वीट पर्सन हैं। कभी-कभी प्यार में उनके लिए गालियां निकल जाती हैं। वैसे अगर मैं किसी को गाली दे रही हूं तो मतलब उसे काफी प्यार करती हूं। रानी ने यह भी कहा कि उनके हसबैंड बेस्ट डायरैक्टर हैं।

Read More : दूल्हे को मिला ऐसा दहेज जिसे सुनकर आप हो जायेंगे हैरान !

Advertisements
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.