नीरव मोदी पर कसा शिकंजा, ED ने घर पर की छापेमारी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

मुंबईः पंजाब नैशनल बैंक में हुए 11400 करोड़ रुपए के महाघोटाले के आरोपी नीरव मोदी पर जांच एजेंसियों का शिकंजा कसता जा रहा है। नीरव मोदी के मुंबई स्थित घर पर प्रवर्तन निदेशालय छापेमारी कर रही है। वहीं नीरव मोदी के सूरत के 3 और दिल्ली के एक ठिकाने पर भी छापेमारी हो रही है। आज सुबह ही सीबीआई ने मुंबई की ब्रैडी हाउस ब्रांच को सील कर दिया है। इसी ब्रांच में नीरव मोदी घोटाला हुआ था।

रोटोमैक के मालिक विक्रम कोठारी हिरासत में, नहीं चुकाया बैंकों से लिया करोड़ों का लोन

मुंबई की ब्रैडी हाउस ब्रांच सील
सीबीआई की तरफ से बैंक के बाहर नोटिस का पर्चा चिपका दिया है, जिसपर लिखा है कि इस ब्रांच को नीरव मोदी एलओयू मामले के कारण सील किया जाता है। इसके बाद इस ब्रांच में कोई भी काम नहीं होगा, वहीं किसी भी पीएनबी कर्मचारी की एंट्री पर भी रोक लग गई है। बता दें कि सीबीआई हीरा कारोबारी नीरव मोदी की फायर स्टार डायमंड कंपनी के मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) विपुल अंबानी से भी पूछताछ कर रही है। अधिकारियों ने कहा कि विपुल अंबानी पिछले तीन-चार वर्षों से इस पद पर है।

शायराना अंदाज में राहुल का हमला, कहा- नीरव हुआ फरार, कहां हैं ‘चौकीदार’?

3 आरोपियों को किया गिरफ्तार
गौरतलब है कि पीएनबी घोटाले में सीबीआई ने 17 फरवरी को पहली गिरफ्तारी की। 3 आरोपियों गोकुलनाथ शेट्टी, मनोज करात, हेमंत भट् को अरेस्ट कर विशेष अदालत में पेश किया गया था जहां तीनों की 14 दिन के लिए CBI रिमांड पर भेज दिया है। अब 3 मार्च तक CBI इन तीनों से कई राज उगलवाएगी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.