एकता कपूर ने कास्टिंग काउच पर दिया सनसनीखेज बयान, कहा- काम पाने के लिए एक्टर्स बनाते हैं संबंध

छोटे पर्दे की क्वीन के नाम से मशहूर जानीमानी प्रोड्यूसर एकता कपूर ने एक बड़ा ही सनसनीखेज बयान दिया है। दरअसल हाल ही में एक इंवेट के दौरान एकता ने यह बयान कास्टिंग काउच के ऊपर दिया है। एकता ने अपने बयान में कहा है कि रोल पाने के लिए एक्टर भी अपनी सेक्सुआलिटी का इस्तेमाल करते हैं।

आपको बता दें कि पिछले कई महीनो से हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक कास्टिंग काउच का मुद्दा गरमाया हुआ है। दरअसल इस चर्चा की शुरूआत  हॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर हार्वे विंस्टीन पर लगे यौन शोषण के आरोप के बाद शुरू हुई थी।

एकता ने दिया ये बयान-

बकौल एकता, मुझे लगता है कि बॉलीवुड में हार्वी विंस्टीन मौजूद हैं, लेकिन इस कहानी का एक दूसरा पहलू भी है, जिस पर लोग बात नहीं करना चाहते। हां, ये सच हैं कि इंडस्ट्री में प्रोड्यूसर जैसे पावरफुल लोग हैं, जो अपने पावर का गलत फायदा उठाते हैं, लेकिन दूसरी ओर एक्टर भी हैं, जो काम पाने के लिए अपनी सेक्सुअलिटी का इस्तेमाल करते हैं।

मुझे लगता है कि ऐसे लोगों को पावर के एक खाके में रखकर नहीं देखना चाहिए। ये हमेशा सच नहीं होता कि जिसके पास पावर न हो, वह पीडि़त हो ही। एकता कपूर ने आगे कहा, एक प्रोड्यूसर होने के नाते जब मैं अपने पुरुष समकक्षों से बात करती हूं तो वे बताते हैं कि उन्हें सीधे तौर पर प्रस्ताव मिलते हैं. क्या ऐसे लोग भी गलत नहीं हैं?

काम के लिए एक्टर्स बनाते हैं प्रोड्यूसर से संबंध-

टीवी क्वीन एकता कपूर ने एक उदाहरण देकर समझाया, उन्होंने कहा, एक एक्ट्रेस एक प्रोड्यूसर से रात के 2 बजे मिलती हैं और उनके बीच संबंध बनते हैं। पांच दिन बाद इस बिनाह पर वह प्रोड्यूसर से काम मांगती है और प्रोड्यूसर इंकार कर देता है, क्योंकि वह पर्सनल और प्रोफेशनल चीजों को अलग रखना चाहता है, तो ऐसे मामले में पीड़ित कौन होगा? हमेशा यही समझा जाता है कि पावरफुल व्यक्त‍ि चीजों का गलत फायदा उठा रहा है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.