8वीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो

नवांशहर : 8वीं कक्षा में पढऩे वाली नाबालिगा से दुष्कर्म कर वीडियो बनाने वाले 2 युवकों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। थाना बलाचौर की पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी लड़की सरकारी स्कूल में 8वीं कक्षा में पढ़ती है।

PNB घोटाले पर शत्रुघ्न का हमला, कहा- चौकीदार सो गया, दमदार खो गया

गत 9 फरवरी को स्कूल की छुट्टी उपरान्त जब वह वापस घर लौट रही थी तो उसकी लड़की को 2 युवक जबरदस्ती उठाकर एक खंडहर मकान में ले गए, जहां एक युवक ने उसकी लड़की की अस्मिता से खिलवाड़ किया तथा दूसरे युवक ने उसे पकड़े रखा।

एकता कपूर ने कास्टिंग काउच पर दिया सनसनीखेज बयान, कहा- काम पाने के लिए एक्टर्स बनाते हैं संबंध

शिकायतकत्र्ता ने बताया कि उक्त युवकों ने उसकी लड़की की वीडियो भी बना ली तथा शोर मचाने अथवा किसी को बात बताने पर इसे नैट पर डालने की धमकी भी दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर युवक युवराज चंद्र पुत्र परमजीत तथा हरमन पुत्र सुरिन्दर कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर अजय कुमार ने बताया कि आरोपी उसी स्कूल के विद्यार्थी तथा नाबालिग हैं। जिन्हें जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा जबकि पीड़ित युवती का मैडीकल करवाया गया है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.