fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

बॉलीवुड की क्वीन ने हमेशा के लिए बॉलीवुड को कहा अलविदा, अब राजनीति में बनाएंगी करियर

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जिसे सुनकर कंगना के लाखों फैन्स का दिल टूट जाएगा। दरअसल खबर यह है कि कंगना ने हमेशा के लिए बॉलीवुड को अलविदा कह राजनीति में अपना करियर बनाएंगी। इसके पीछे जो वजह निकलकर आई है वह काफी हैरान करने वाली है।

kanggna
kanggna

इस वजह से बॉलीवुड को अलविदा कह रही हैं कंगना-

कंगना के बॉलीवुड छोड़ने की वजह यह है कि रितिक रोशन से विवाद के बाद तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी इस एक्ट्रेस के साथ सभी ए लिस्ट एक्टर्स ने काम करने से मना कर दिया है। जिसके चलते बॉलीवुड में अकेली पड़ चुकी कंगना ने फिल्में इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया है।

हालांकि कुछ दिन पहले कंगना ने करन जौहर के रिएलिटी शो में ज़रूर हिस्सा लिया था। लेकिन  कंगना और करन का ये पैच-अप सिर्फ कैमरा के लिए था। कैमरा ऑफ होते ही दोनों के बीच दूरियां आ जाती थी ।

kangana-ranaut_
kangana-ranaut_

राजनीति में जाएंगी कंगना-

बॉलीवुड में हर तरफ से मिल रही बेरूखी के बाद कंगना ने अब एक्टिंग की दुनिया से अलग राजनीति के मैदान में जाने का फैसला किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक कंगना इन दिनों पॉलिटिक्स में अपना करियर बनाने के बारे में भी सोच रही हैं। सोर्सेस की माने तो कंगना इन दिनों राजनीति के कामकाज के तरीकों और माहौल को समझने की कोशिश कर रही हैं।

बीजेपी से लड़ेंगी चुनाव-

आपको बता दें कि कंगना पीएम मोदी से भी कई बार मुलाकात कर चुकी है। खबरों की मानें तो कंगना रनौत अपने होम स्टेट हिमाचल प्रदेश से  बीजेपी के टिकट पर राजनीति में इंटर करेंगी। आपको  बता दें कि कंगना हिमाचल प्रदेश के मंडी की रहनेवाली है और यहीं से चुनाव लड़ने का प्लान बना रही हैं।

फिल्में चुनने में सावधानी बरत रहीं हैं कंगना

आपको बता दें कंगना इन दिनों फिल्मों के चुनने में काफी सावधानी बरत रहीं है। वह इस बात का काफी ध्यान रख रही हैं कि उनकी इमेज बेहतर बनी रहे। कंगना कोई ऐसी कहानी का हिस्सा नहीं बनेंगी जिससे उनकी पब्लिक इमेज बिगड़ जाए।

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कंगना बॉलीवुड की तरह क्या राजनीति में धमाल कर पाएंगी। या फिर कई एक्ट्रेस और एक्टरों की तरह उनका ये फैंसला गलत साबित होगा।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।