भाजपा में शामिल हो चुनाव लड़ सकती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस नवनीत कौर

7
navneet-kaur-hd-
navneet-kaur- 

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी की इन्हीं ऊंचाइयों को देखते हुवे अब बहुत से बड़े बड़े लोग पार्टी से जुड़ने का प्रयास कर रहे है. यही कारण है की इस राजनीतिक पार्टी को और भी ज्यादा मजबूती मिल रही है.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में साउथ इंडियन फ़िल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री नवनीत कौर ने भी अब भारतीय जनता पार्टी में जुड़ने का महत्वपूर्ण फैसला कर लिया है.

navneet-kaur-hd-

इस अभिनेत्री ने राजनीति में आने का फैसला बहुत पहले ही ले लिया था और साल 2014 में वह NCP की तरफ से चुनाव भी लड़ चुकी है, लेकिन तब उन्हें चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था. अब नवनीत कौर ने BJP में शामिल होने का फैसला किया है और इसका कारण उनके पति को माना जा रहा है.

आपको बता दें कि नवनीत बाबा रामदेव की बहुत बड़ी भक्त है और उन्हीं के कहने पर इन्होंने राजनीति में आने का फैसला किया था. रामदेव के आश्रम में ही पहली बार इनकी मुलाकात अपने पति रवि राणा से हुई थी. वैसे तो नवनीत पंजाब की रहने वाली है, लेकिन काफी लंबे समय से वह तेलुगु फिल्मों में काम कर रही है.

delhi-indian-janata-party-heights-join-political-strength-recent-south-indian-film-industry-famous-actress-navneet-kaur

जिसकी वजह से अब वह यहाँ का काफी जाना पहचाना चेहरा बन चुकी है. हालांकि इनकी उम्र अभी केवल 30 वर्ष ही है और ऐसे में उनके द्वारा राजनीति में आने का फैसला लेना बहुत ही महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

Read More : PNB ने उठाया बड़ा कदम, 18 हजार कर्मचारियों का किया तबादला

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।