फरार हैं 150 सिपाही, पुलिस की बड़ी लापरवाही

1

पटनाः बिहार की राजधानी पटना की पुलिस को लेकर एक बड़ा खुलासा सामने आया है। पटना पुलिस के 150 सिपाही फरार हैं। डीआइजी राकेश कुमार की जांच में यह बात सामने आई है। उन्होंंने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया और सभी गायब सिपाहियों को नोटिस भेज दिया है।

ब्यूरो ऑफ पुलिस रिसर्च एंड डेवलपमेंट (BPRD) के अनुसार, बिहार में 839 लोगों पर सिर्फ एक पुलिस है। बिहार में पुलिस और पब्लिक का अनुपात बहुत खराब है। इसके बावजूद 150 सिपाहियों का इस तरह गायब होना राज्य की सरकार पर बड़ा सवाल खड़ा करता है।

डीआइजी राजेश कुमार की जांच से पता चला है कि पटना पुलिस लाइन से 150 के करीब सिपाही फरार हैं। यह सिपाही कहां हैं किसी को इसकी कोई जानकारी नहीं है। डीआइजी ने इस मामले पर उचित कार्रवाई करने का निर्णय लिया है।

Read More : लाशों का ढेर, 48 घंटों में 58 बच्चे और 42 महिलाओं सहित 250 की मौत

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।