Advertisements

नीरव मोदी की नौ बेशकीमती इम्पोर्टेड कारें जब्त

नयी दिल्ली. गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी ) ने नीरव मोदी और मेहुल चोकसी समूह के 94 करोड़ रुपये के शेयर और म्यूचुअल फंड्स फ्रीज किये हैं. यही नहीं नीरव मोदी की नौ लक्जरी कारें भी जब्त की गयीं हैं. यह जानकारी एक ईडी अधिकारी ने दी है. जब्त की गयी सभी कारें नीरव मोदी और कंपनी की हैं. इन कारों में बेश कीमती इम्पोर्टेड कारों के साथ-साथ कुछ भारतीय लग्जरी गाड़ियां भी शामिल हैं.

जानकारी के अनुसार ईडी  ने नीरव मोदी के 7.80 करोड़ रुपये के म्यूचल फंड और शेयर फ्रीज कर दिये हैं, साथ ही नीरव मोदी और मेहुल चोकसी ग्रुप के 94 करोड़ रुपये म्यूचल फंड और शेयर भी फ्रीज किये गये हैं जिसमें मेहुल चोकसी ग्रुप के 86.72 करोड़ रुपये के शेयर और म्यूचल फंड शामिल हैं.

नीरव मोदी के घर से बरामद हुई गाड़ियों में से एक रोल्स रॉयस घोस्ट है, जिसकी कीमत 5.25 से लेकर 6 करोड़ रूपये के बीच बतायी जा रही है. वहीं उनके घर से मर्सिडीज बेंज की GL 350CD की दो गाड़ियां मिली हैं. मर्सिडीज की हर एक कार की कीमत करीब 70 लाख रुपये के करीब बतायी जा रहा है. वहीं इनमें से एक कार पोर्शे कंपनी की पानामेरा है, जिसकी कीमत करीब 2 करोड़ है. इन कारों के अलावा उनके घर से 3 हॉन्डा सिटी, एक फॉर्च्यूनर और एक इनोवा कार जब्त की गयी है.

Read मिस्र के ब्यूटी सीक्रेट्स आपको कर सकते है और भी ख़ूबसूरत

Advertisements
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.