89 लाख का मुख्य डाकघर में घोटाला, उप डाकपाल निलम्बित

2

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली स्थित मुख्य डाकघर में लाखों रुपये के गबन का मामला प्रकाश में आने पर वहां कार्यरत उप पोस्ट मास्टर को निलंबित कर दिया गया है.

प्रवर डाक घर अधीक्षक रामेश्वर दयाल ने आज यहां बताया कि विभाग ने आरोपी उप पोस्ट मास्टर को निलम्बित करने के साथ ही सभी बैंकों को अलर्ट जारी किया है. इस गबन से डाक विभाग में खलबली मची हुई है.

दयाल ने बताया कि सिविल लाइन स्थित मुख्य डाकघर में वाई. के. शर्मा उप पोस्ट मास्टर पद पर दो वर्ष से कार्य देख रहे थे. उनके पास खातेदारों के भुगतान करने का भी काम था, इसलिए डाक विभाग की ओर से उन्हें चेक बुक भी उपलब्ध कराई गई थी.

श्री शर्मा ने इस काउंटर पर रहते धीरे–धीरे अपने परिजनों के नाम चेक के माध्यम से लाखों रुपए निकाल लिए जिसमें अभी तक 89 लाख रुपए का गबन सामने आया है.

उन्होंने बताया कि गबन के आरोपी के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दे दी गई है. इससे सम्बंधित सभी रिकॉर्ड को जब्त करते हुए उसकी जांच की जा रही है.

Read More : बेहद हॉट हैं ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ की एक्ट्रेस कंगना शर्मा, देखिए सेक्सी तस्वीरें

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।