Advertisements

बाजार जा रही युवती को पेट्रोल डालकर सरेराह जिंदा जला दिया

कानून व्यवस्था की खुली पोल

उन्नाव. प्रदेश की सत्ता रूढ़ योगी सरकार मंच पर भाषण देते वक्त दुरुस्त कानून व्यवस्था के बड़े बड़े दावों में दम भरती नजर आती है. लेकिन हकीकत तो कुछ और ही है. ताजा मामला उन्नाव जिले का है. जहां घर से बाजार के लिए निकली युवती को अज्ञात लोगों ने सरेराह जिंदा जला दिया. आनन-फानन में ग्रामीणों ने युवती को बचाने का प्रयास किया, लेकिन इस से पहले ही युवती ने दम तोड़ दिया.

जानकारी के मुताबिक मामला बारासगवर थाना इलाके के सतनी बाला खेड़ा का है. यहां की रहने वाली 19 वर्षीय युवती घर से बाजार की तरफ साइकिल से निकली थी. रास्ते में कुछ अज्ञात लोगों ने पेट्रोल डालकर युवती को आग लगा दी. सुनसान रास्ता होने की वजह से युवती की चीख पुकार कोई नहीं सुन पाया. आग की पूरी तरह चपेट में आई युवती ने बीच सड़क पर जाने का प्रयास किया, लेकिन इससे पहले ही उसकी मौत हो गई.

जिसके बाद शाम को सड़क किनारे युवती का शव पूरी तरह से जल चुका था. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं युवती के साथ पहले रेप होेने की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल घटनास्थल पर आरोपियों के खिलाफ कोई सुराग पुलिस को नहीं मिला है. पुलिस ने युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि डॉग स्क्वॉयड व फॉरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है, आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Read More : BSP का ‘ईवीएम फार्मूला’ तैयार, BJP और अन्य दलों की बढ़ेंगी मुश्किलें

Advertisements
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.