Bollywood Actress ने किया खुलासा, बोली- डायरैक्टर के साथ सोने से मिलती हैं फिल्म तो…

8

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस राइमा सेन का कहना है कि डायरैक्टर के साथ सोने से फिल्मों में काम नहीं मिलता। एक लीडिंग अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में राइमा ने यह चौंकाने वाला बयान दिया।

raima-sen-21a-ll

वे #MeToo अभियान के तहत बोल रही थीं। राइमा ने इस दौरान बातचीत में कहा कि वे खुशकिस्मत हैं कि कभी उन्हें ऐसे (सेक्शुअल) किसी हैरेसमेंट का सामना नहीं करना पड़ा।

राइमा ने बातचीत में कहा, “यह सबकी अपनी-अपनी सोच हो सकती है। सभी को इस बात का अहसास होना चाहिए और मान लेना चाहिए कि सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता।

Riya-Sen-oomph-Bengali-actress-Riya

अगर आपको ऐसा लगता है कि आप डायरैक्टर के साथ सो जाएंगी और आपको फिल्म मिल जाएगी तो यह फंडा कभी काम नहीं करता।”

Riya-Sen-oomph-Bengali-actress-Riya

बता दें कि राइमा की मां मुनमुन सेन और नानी सुचित्रा सेन बॉलीवुड और बंगाली सिनेमा की फेमस एक्ट्रैस रही हैं। राइमा का मानना ऐसा है कि जो यंगस्टर्स नॉन फ़िल्मी परिवारों से आते हैं वे कास्टिंग काउच जैसी चीजों में ज्यादातर फंस जाते हैं।

Riya-Sen-oomph-Bengali-actress-Riya

राइमा सेन का मानना यह भी है कि कास्टिंग काउच सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं, हर जगह मौजूद है।

Read More : बेहद हॉट हैं ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ की एक्ट्रेस कंगना शर्मा, देखिए सेक्सी तस्वीरें

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।