fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

भाजपा मंत्री, सांसद, विधायक समेत सभी नेताओं ने जूते पहन कर की श्रीराम की आरती

फर्रुखाबाद । उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के मंत्री, सांसद, विधायक समेत तमाम भाजपा नेताओं ने पूजा उपासना में आस्था का उपहास कर डाला। सभी ने फर्रुखाबाद के एक कार्यक्रम के दौरान श्रीराम की आरती जूते पहन कर की या फिर जूते उतारना भूल गए।

प्रथम पूज्य गणेश प्रतिमा इस सबकी साक्षी रही। उन्हीं की प्रतिमा के सामने दीप-प्रज्ज्वलन भी जूते पहन कर ही किया जाना चर्चा का विषय रहा।

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत कार्यक्रम के शुभारंभ पर गणेश प्रतिमा के सामने दीप-प्रज्ज्वलन के दौरान प्रभारी मंत्री चेतन चौहान के अलावा सांसद व विधायकों में से किसी ने भी अपने जूते उतारना मुनासिब नहीं समझा। इसके बाद गायत्री समाज की ओर से सीता स्वयंवर का मंचन किया गया।

इसमें श्रीराम विवाह में मंच से प्रभारी मंत्री चेतन चौहान, सांसद मुकेश राजपूत, विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी, सुशील शाक्य, अमर सिंह खटिक, पार्टी जिलाध्यक्ष सत्यपाल सिंह, क्षत्रिय नेता वीरेंद्र सिंह राठौर आदि ने श्रीराम की आरती उतारी। इस अवसर पर भी सभी लोग जूते पहने रहे।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।