Advertisements

कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग पिता की गर्दन काटी, फिर किया फेवीक्विक से चिपकाने का प्रयास

लखनऊ. यूपी के बस्ती में रविवार को एक कलयुगी बेटे की हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां इस  बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता पर धार-धार हथियार से गला रेत दिया, फिर उसे फेवी क्विक से जोड़ने की कोशिश करने लगा. वहीं पिता की चीखें घर के बाहर ना जाएं, इसलिए उसने टीवी की आवाज तेज कर दी. जब उसने मामला बिगड़ता देखा तो पिता को घर में बंद करके मौके से फरार हो गया. घायल पिता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

घटना सोनहा इलाके के दरियापुर जंगल टोला के भैसहवा का है. यहां रहने वाले 70 साल के रामदेव मिश्र रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी हैं. बताया जा रहा है कि शनिवार को जब रामदेव मिश्र अपने बेटे जगदीश मिश्र के परिवार के साथ रहते है. वहीं शनिवार को बुजुर्ग पिता ने कमरे में शौच कर दिया. इसी से नाराज बेटे ने उनपर तेज हथियार से कई वार कर दिए. इस हमले में रामदेव मिश्र बुरी तरह घायल हो गए.

जब रामदेव मिश्र के कराहने की आवाज पड़ोसियों ने सुनी तो गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल रामदेव मिश्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. मौके पर पहुंचे एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि घटना के बाद बेटे ने खून से लतपत रामदेव को गले पर फेवीक्विक से जोड़ने की कोशिश की, लेकिन उनके कराहने की आवाज सुनकर मौके से फरार हो गया.

उसने अपने पिता की आवाज को दबाने के लिए उसने टीवी की आवाज तेज कर दी. जब उसने मामला बिगड़ता तो मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है जो अपने परिवार के साथ फरार हो चुका है.

Advertisements
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.