सुब्रह्मण्यम स्वामी बोले, श्रीदेवी की हत्या की गई

3

नई दिल्लीः भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत पर सवाल उठाए हैं। स्वामी ने कहा कि श्रीदेवी की मौत नहीं बल्कि हत्या हुई है। उन्होंने कहा कि अभिनेत्री शराब नहीं बल्कि बीयर पीती थी। जब वह शराब पीती ही नहीं थी तो उनके शरीर में उसके अंश कैसे पाए गए। वहीं स्वामी ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भी जिक्र करते हुए कहा कि अभिनेत्रियों से दाऊद के नाजायज रिश्तों पर भी हमें थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है।

चौवन की उम्र में जिंदगी को जीतकर चली गईं श्रीदेवी

भाजपा नेता ने कहा कि श्रीदेवी जिस होटल में ठहरी थीं, उसके सीसीटीवी का क्या हुआ? इस मामले की गहनता से जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बाथटब में डूबकर मरना संभव नहीं लगता। बता दें कि सोमवार शाम को दुबई पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के हवाले से बताया था कि श्रीदेवी की मौत होटल के कमरे के बाथरूम में अचेतावस्था में टब में डूबने से हुई है।

INDIA के इस शहर में काम करने के लिए विदेशों से आते हैं लोग, मिलती है मोटी सैलरी

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।