मुंबई पहुंचने के बाद यहां रखा जाएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, तस्वीरें आई सामने

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी की मौत को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। कहा जा रहा हैं कि श्रीदेवी की मौत हार्ट अटैक से नहीं, बल्कि बाथटब में डूबने की वजह से हुई। श्रीदेवी के खून में अल्कोहल भी पाया गया है। श्रीदेवी की मौत शनिवार रात 11:30 बजे हुई थी। 54 साल की श्रीदेवी पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ वहां भांजे मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने गई थीं।

बेटियों को शादी के लिए नहीं आत्मनिर्भर बनाने के लिए पढ़ाएं : स्वाती सिंह

हार्ट अटैक से नहीं बल्कि श्रीदेवी की मौत इस एक वजह से हुई, सच जानकर रह जाएंगे हैरान

ऐसा कहा जा रहा है कि मंगलवार सुबह दुबई से मुंबई लाया जा सकता है। मुंबई स्थित भाग्य बंगलो में उनके अंतिम संस्कार की तैयारियां की जा रही हैं। अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले स्थित पवनहंस मुक्तिधाम में किया जाएगा। उनकी आखिरी ख्वाहिश के मुताबिक, विदाई में इस्तेमाल होने वाली हर चीज सफेद रंग की होगी।

दुबई में विदेशी नागरिकों की स्वाभाविक मौत पर भी कानूनी प्रक्रिया पूरी होने में एक-दो दिन लगते हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही डेथ सर्टिफिकेट जारी किया जाता है। यूएई में भारतीय एम्बेसडर नवदीप सूरी और दुबई में भारतीय कॉन्स्युलेट विपुल जरूरी कार्यवाही में जुटे हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.