डिप्टी सीएम की मौजूदगी में चुनावी सभा में फेंके गए टमाटर

5

इलाहाबादः उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य फूलपुर उपचुनाव को लेकर इलाहाबाद में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान वहां मौजूद छात्रों ने डिप्टी सीएम की सभा में जमकर हंगामा किया। डिप्टी सीएम की मौजूदगी में उनके खिलाफ न सिर्फ नारेबाजी की, बल्कि टमाटर और कुर्सियां तक फेंकी गई।

प्रतियोगी छात्रों ने जमकर काटा हंगामा
बता दें कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की आखिरी सभा कर्नलगंज इलाके के सलोरी में थी। डिप्टी सीएम रात करीब पौने दस बजे यहां पहुंचे। उनके सभा में पहुंचते ही बीजेपी कार्यकर्त्ता उनके समर्थन में नारेबाजी करने लगे। इसी दौरान वहां पहले से मौजूद तकरीबन 2 दर्जन से ज्यादा प्रतियोगी छात्रों ने जमकर हंगामा काटा।

पुलिस ने छात्रों को खदेड़ा
छात्र पिछले दिनों हुई पावर कारपोरेशन के जेई परीक्षा में गड़बड़ी का आरोप लगाकर जांच कराने और नए सिरे से परीक्षा कराए जाने की मांग कर रहे थे। छात्रों ने मंच के सामने डिप्टी सीएम की मौजूदगी में उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की, बल्कि टमाटर और कुर्सियां तक फेंके। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को वहां से खदेड़ा।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।