क्या इस कारण हुई एवरग्रीन ब्यूटी श्रीदेवी की मौत ?

2
sridevi1-ll
sridevi1-ll

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी यानी श्रीदेवी का शनिवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया, जिसकी खबर उनके देवर संजय कपूर ने दी। उनकी अचानक हुई मौत की खबर ने बॉलीवुड को ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया को चौंका कर रख दिया। मृत्यु के पहले श्रीदेवी आखिरी बार अपनी बेटी खुशी कपूर और पति बोनी कपूर के साथ थी।

बताया जा रहा है कि आज शाम को उनको दुबई से मुंबई लाया जाएगा, अफसोस की बात है कि श्रीदेवी के कठिन समय में उनकी लाडली बेटी जाह्नवी कपूर उनके साथ नहीं थी, जिसका अफसोस जाह्नवी को हमेशा रहेगा।

1.फैशन ट्रैंड के लिए जानी जाती थी श्रीदेवी
हवाहवाई एक्ट्रैस श्रीदेवी कपूर बॉलीवुड में अपने फैशन ट्रैंड के लिए जानी जाती थी। भले ही श्रीदेवी 54 की हो चुकी थी लेकिन उनका ड्रैसिंग स्टाइल आज भी कई लड़कियों को इंस्परिरेशन देता था। श्रीदेवी हमेशा अपने लुक के साथ नए एक्सपेरिमेंट से लोगों का अपना कायल कर देती थी।

2. बेटियों के साथ थी ज्यादा क्लोज

PunjabKesari
श्रीदेवी हमेशा से अपनी बेटियों के नजदीक रही हैं। कोई फंक्शन हो या इवेंट, वह अपनी बेटियों को हमेशा साथ में रखती थी। अपने काम से ज्यादा श्रीदेवी अपनी फैमिली को अहमियत देती थी। उन्होंने अपनी बेटियों की परवरिश के लिए इंडस्ट्री से भी दूरी बनाई रखी। फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम सपेंड करती थी, यहीं वजह थी वह बॉलीवुड में परफैक्ट मॉम से भी मशहूर थी।

3. फिल्म इंग्लिश विंलिश से किया कमबैक

PunjabKesari
लंबा समय फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बाद बॉलीवुड की रुप की रानी श्रीदेवी ने  2012 में अपनी सुपरहिट इंग्लिश विंग्लिश से कमबैक किया था। फिल्म की कहानी में श्रीदेवी ने एक ऐसी महिला का किरदार निभाया था, जिसे इंग्लिश नहीं आती थी। यह फिल्म इंडस्ट्री में काफी हीट भी हुई थी।

4. मॉम फिल्म में दिखाई दी आखिरी बार 

PunjabKesari
‘मॉम’  उनकी 300वीं फिल्म थी, जिसमें श्रीदेवी का अभिनय देखने वाला था और इसने बॉलीवुड में काफी नाम भी कमाया लेकिन यह किसको मालूम था कि यह उनकी लाइफ की आखिरी फिल्म होगी।

5. हमेशा दिखाई देती है बेस्ड ऑफ बेस्ट  
कोई भी फंक्शन, फैशन शो या पार्टी इवेंट हो, श्रीदेवी हर जगह पर बेस्ड ऑफ बेस्ट  दिखाई देती थी। उनका ड्रैसिंग स्टाइल भी हर बार देखने वाला होता था, जिस वजह से उन्हें बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी भी कहा जाता था।

6. हार्ड वर्कआउट

PunjabKesariइस उम्र में भी श्रीदेवी अपने शरीर को फिट रखने के लिए हमेशा प्रोपर डाइट और जिम में वर्कआउट करती नजर आती थी। अपने आप को फिट और टोन्ड बॉडी रखने के लिए श्रीदेवी जरूरत से हार्ड वर्क करती थी लेकिन जरूरत से ज्यादा वर्कआउट भी सेहत को नुकसान पहुंचाता है, कहीं श्रीदेवी की बिगड़ी हालत का जिम्मेदार उनका जरूरत से ज्यादा किया गया वर्कआउट ही तो नहीं था! अब यह तो भगवान जानें या फिर डॉक्टर्स की रिपोट्स।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।