fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

भाजपा के 40 स्टार प्रचारक रैलियां निकालकर लोगों से मांगेंगे वोट

गोरखपुर और फूलपुर  में 11 मार्च को होने वाले लोकसभा उपचुनाव के लिए भाजपा ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। इन क्षेत्रों में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत पार्टी के 40 दिग्गज नेता रैलियां निकालकर लोगों से वोट मांगेंगे। चुनाव आयोग ने स्टार प्रचारकों की इस लिस्ट को हरी झंडी दे दी है।

 स्टार प्रचारकों में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ के अलावा गृहमंत्री राजनाथ सिंह, ओममाथुर, महेंद्र नाथ पांडेय और सुनील बंसल के नाम भी शामिल हैं। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार और मंगलवार को गोरखपुर से पार्टी प्रत्याशी उपेन्द्र दत्त शुक्ला के पक्ष में जनसभाएं कर चुके हैं।

बता दें कि दोनों ही गोरखपुर सीट मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और फूलपुर सीट डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद खाली हुई हैं। अब इन सीटों पर दोबारा भाजपा का कब्जा जमाने के लिए पार्टी कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती। इसीलिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी यहां रैलियां कर लोगों को रिझाएंगे।

दूसरी तरफ फूलपुर में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बीजेपी प्रत्याशी कौशलेन्द्र सिंह पटेल के लिए खुद चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। मंगलवार को केशव प्रसाद मौर्य ने कौशलेन्द्र के लिए रोड शो किया।

Read More : अंतिम यात्रा पर निकली श्रीदेवी, पहनाई गई लाल रंग की बनारसी साड़ी

,

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।