क्या धरती पर सचमुच हुआ श्रीदेवी का पुनर्जन्म? जानें वायरल वीडियो का सच

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

मुंबई: अभिनेत्री श्रीदेवी का आज अंतिम संस्कार हो गया. श्रीदेवी के निधन पर सिनेमा जगत के साथ साथ पूरा देश बेहद दुखी है. लेकिन श्रीदेवी की मौत के महज चार दिन बाद सोशल मीडिया पर एक छोटी सी बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है. बच्ची को श्रीदेवी का पुनर्जन्म बताया जा रहा है.

ऐसा बताया जा रहा है कि धरती पर श्रीदेवी का पुनर्जन्म हो चुका है। लेकिन इस वीडियो की सच्चाई कुछ और ही है। जानकारी के मुताबिक NOIX TV नाम के चैनल से यह वीडियो मई 2017 में अपलोड किया गया था। इस वीडियो को अब तक 1.20 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। इस बात से स्पष्ट है कि वीडियो का श्रीदेवी के पुनर्जन्म से कुछ लेना-देना नहीं है।

maxresdefault

क्या दावा कर रहा है वायरल वीडियो
वायरल वीडियो के साथ दावा है कि 54 साल की अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के ठीक बाद इस बच्ची ने जन्म लिया है और इस बच्ची का चेहरा हूबहू श्रीदेवी से मिलता है.

3image_sridevi-ll

क्या है वायरल वीडियो का सच?
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो की पड़ताल की. पड़ताल की शुरुआत में पता चला कि ज्यादातर वीडियो तेलुगु भाषा में ही शेयर किए गए थे. कुछ तेलुगू चैनलों ने भी ये खबर की थी. तेलुगू में भी श्रीदेवी का असर इसलिए है क्योंकि वो तमिल से लेकर तेलुगू तक कई फिल्में कर चुकी हैं.

Read More : अंतिम यात्रा पर निकली श्रीदेवी, पहनाई गई लाल रंग की बनारसी साड़ी

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.