भोजपुरी फिल्म की शूटिंग के दौरान कैमरे में कैद हुई चुड़ैल, देखकर भाग उठी पूरी टीम

3

सोनभद्रः यूपी के सोनभद्र में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। दरअसल यहां भोजपुरी फिल्म की शूटिंग के दौरान कैमरे में एक चुड़ैल कैद हो गई, जिस देखकर लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नही हुआ। वहीं घटना के बाद फिल्म की पूरी टीम पैकअप कर शूटिंग के लिए कहीं और चली गई।
MWC 2018 : AI पर काम करता है यह रोबोट
जानकारी के मुताबिक सोनभद्र के दुद्धी क्षेत्र के रजखड़ गांव में प्रियतमा फि़ल्म प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले भोजपुरी फिल्म दगाबाज की शूटिंग चल रही थी। रात में शूटिंग के दौरान कैमरे में चुड़ैल की तरह बैठकर फिल्म शूटिंग देख रही महिला कभी इधर-उधर भागती तो कही लटकती हुई कैद हो गई।
मिसाइल ‘नाग’ का सफल परीक्षण, ये है खासियत
कैमरामैन ने इस बात की जानकारी फिल्म डायरेक्टर को दी। जिसके बाद यह बात धीरे-धीरे फिल्म कलाकारों तक पहुंची तो लोगों को भरोसा नहीं हुआ। कैमरे में शूट हुई तस्वीरों को देखकर हर कोई हैरान था क्योकि महिला पूरी तरह से चुड़ैल की तरह लग रही थी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।