Advertisements

होली पर स्पर्म और पेशाब भरे गुब्बारे फेंकने वाले मनचलों के लिए दिल्ली में तैनात पांच हजार पुलिसकर्मी

दिल्ली ;  होली से एक दिन पहले दिल्ली पुलिस के सामने यौन उत्पीड़न के दो मामले सामने आए हैं, जिनमें महिलाओं ने पेशाब भरे गुब्बारे फेंके जाने की शिकायत की है। पीड़िता ने गुरुवार को अपनी शिकायत में कहा, “गुब्बारा आकर सीधे मेरी छाती पर लगा। मैंने दर्द के कारण नियंत्रण खो दिया और फर्श पर गिर गई। जब तक मैं खुद को संभाल पाती तब तक वो शख्स भाग गया। गुब्बारे में पेशाब भरा था, जिसकी बदबू से जी मिचलाने लगा।”

इसी तरह की घटना ग्रेटर कैलाश में हुई, जहां उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है। दिल्ली विश्वविद्यालय के लेडी श्री राम कॉलेज की एक छात्रा ने सोशल मीडिया पर कुछ इसी तरह की शिकायत की थी। जिसमें उसने लिखा था कि उसके उपर स्पर्म से भरा गुब्बारा फेंका गया। इसके विरोध में एलएसआर छात्र संघ ने पुलिस मुख्यालय के सामने प्रदर्शन किया।

रंग और हुड़दंग से सराबोर है पूरा देश, सीमा पर जवानों ने खेली होली, यहां देखें झलकियाँ

इन्ही सब शिकायतों की वजह से होली में इन उपद्रवी पर नकेल कसने के लिए पांच हजार अतिरिक्त पुलिसकर्मियों की तैनाती दिल्ली में की गई है। जिनका पूरा घ्यान महिला सुरक्षा पर रहेगा। दिल्ली पुलिस के मुताबिक होली पर महिला सुरक्षा के लिए विशेष प्लान बनाया गया है। दिल्ली के ये पांच हजार पुलिस दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाओं पर विशेष नजर बनाए रखेंगे।

Advertisements
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.