रजनीकांत की नई फिल्म काला का टीजर रिलीज, तो क्या फिल्म में छिपा है राजनीतिक संदेश?

3

रजनीकांत की आने वाली तमिल फिल्म काला का टीजर गुरुवार (एक मार्च) को रिलीज हुआ। फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फिल्म में रजनीकांत के साथ नाना पाटेकर भी नजर आ रहे हैं। फिल्म का निर्माण रजनी के दामाद और अभिनेता धनुष के प्रोडक्शन हाउस ने किया है। फिल्म का निर्देशन पा रंजीत ने किया है। संगीत संतोष नारायम ने दिया है। कैमरा मुरली जी ने किया है। अभी ये साफ नहीं है कि फिल्म का हिन्दी संस्करण कब रिलीज होगा।

एक मिनट से थोड़े लम्बे इस टीजर में रजनीकांत गरीबों के मसीहा के रूप में नजर आ रहे हैं। उनका नाम काला कलीकारन है। काला के टीजर में रजनीकांत हमेशा काले कपड़ों में नजर आते हैं और नाना पाटेकर सफेद कपड़ों में। टीजर में रजनी को हीरो और नाना को विलेन दिखाया गया है।

टीजर में रजनीकांत काला के रूप में कहते हैं, “काला रंग कामगार का रंग है, कभी हमारी चाल में आओ तो देखोगे कि इसमें कितने रंग हैं।”  रजनीकांत की पिछले फिल्म कबाली बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी। ऐसे में उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीद रहेगी।

रजनीकांत तमिलनाडु की चुनावी राजनीति में उतरने की भी घोषणा कर चुके हैं। वो अपनी पार्टी बनाने वाले हैं। वो अपनी पार्टी का चिह्न पहले ही सार्वजनिक कर चुके हैं। रजनी ने एक वेबसाइट भी बनाई है जिस पर पंजीकरण करके उनकी आगामी पार्टी का सदस्य बना जा सकता है। ऐसे में रजनीकांत की इस फिल्म के राजनीतिक संदेश पर भी सभी की नजर रहेगी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।