fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

बर्थडे ब्वॉय टाइगर श्रॉफ के बारे में शायद ही जानते होंगे ये बातें, 100 रुपए मिला था पहला साइनिंग अमाउंट

बॉलीवुड के हिट एंड फिट एक्टर टाइगर श्रॉफ का आज यानी 2 मार्च को जन्मदिन है। टाइगर 27वां  बर्थडे मना रहे हैं। टाइगर बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं जो एक्टिंग के साथ डांसिंग और एक्शन का कोम्बो पैक हैं। इसी वजह से इनकी फीमेल फैन फॉलोविंग काफी है। जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर ने फिल्‍म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में डेब्यू की थी। पहली फिल्म में इनके डांस और एक्शन से लोग काफी प्रभावित हो गए।

रजनीकांत की नई फिल्म काला का टीजर रिलीज, तो क्या फिल्म में छिपा है राजनीतिक संदेश?

– भले ही टाइगर की अभी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस दिशा पाटनी हो लेकिन वह उनका प्यार नहीं हैं। टाइगर  शक्ति कपूर की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से प्यार करते थे। टाइगर और श्रद्धा बचपन के दोस्त हैं। दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे। टाइगर ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। इन दोनों की साथ में फिल्म बागी भी रिलीज हुई थी।

– टाइगर का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है। टागइर ने बताया है कि उनका नाम इसलिए बदल दिया गया क्योंकि वह  बचपन में मैं लोगों को काटते और खरोंचते रहते थे।

– आपको जानकर बड़ी हैरानी होगी कि टाइगर कभी फिल्मों में आना ही नहीं चाहते थे। टाइगर की बचपन से ही पहली पसंद स्पोर्ट्स हुआ करती  थी।

– टाइगर श्रॉफ को ताई क्वांडो’ में पांचवे लेवल के ब्लैक बेल्ट मिला हुआ है। उन्होंने मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग भी ली है।

– टाइगर शुद्ध शाकाहारी हैं। इसके अलावा वह शराब और सिगरेट का भी सेवन नहीं करते हैं।

–  अगर आपको भी लगता है कि टाइगर के आइडियल उनके पिता जैकी हैं तो आप भी गलता है। टाइगर के आइडियल जैकी नहीं बल्कि ब्रूस ली और माइकल जैक्‍सन हैं।

– टाइगर ने आमिर खान को फिल्‍म ‘धूम 3’ के लिए बॉडी ट्रेनिंग में मदद की थी।

– यूं तो ये सब जानते हैं कि टाइगर ऋतिक रोशन के कितने बड़े फैन हैं, लेकिन ऋतिक ने खुद कई बार यह कहा है कि वह जब भी टाइगर को देखते हैं, उनसे डांस के लिए जिद्द जरूर करते हैं।

– आपको जानकर हैरानी होगी कि टाइगर के जन्म के मौके पर डायरेक्टर सुभाष घई ने उनके हाथ पर एक सौ एक रुपए रखते हुए कहा था कि ये इसका साइनिंग अमाउंट है और  फिल्म में लॉन्च करूंगा। हालांकि ऐसी अफवाह हमेशा आते रहती है कि सुभाष घई जल्द टाइगर के साथ के लिए फिल्म करेंगे।

गौरतलब है कि जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर का जन्म 2 मार्च 1990 को मुंबई में हुआ था। अमेरिकन स्कूल ऑफ बाॅम्बे से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की है। इसके बाद अमेटी यूनिवर्सिटी से आगे की पढ़ाई पूरी की है। टाइगर अभी तक ‘हीरोपंती’ के अलावा ‘बागी’ और ‘अ फ्लाइंग जट्ट’, मुन्ना माइकल में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा आतिफ असलम का एल्बम ‘जिंदगी मैं आ रहा हूं’ और ‘चल वहां जाते हैं’ में दिख चुके हैं। टाइगर की अपकमिंग फिल्म बागी 2 है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।