तोगड़िया ने कहा उन्हें जान से मारने की हो रही साजिश,सड़क हादसे में बाल-बाल बचे

सूरत ;  विश्व हिंदू  परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया की कार सूरत में एक ट्रक जा भिड़ी। इस हादसे में  प्रवीण तोगड़िया कोई चोट नहीं पहुंची है। हादसे में वह बाल-बाल बचे हैं। प्रवीण तोगड़िया इसे हत्या की साजिश बता रहे हैं। तोगड़िया ने कहा कि उन्हे जेड प्लस की सुरक्षा होते हुए भी पुलिस ने उन्हें सिर्फ एक एस्कॉर्ट उपलब्ध कराई है। हालांकि हादसे के बाद पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

मायावती ने भीमराव अंबेडकर को बनाया राज्यसभा का उम्मीदवार

दुर्घटना के बाद प्रवीण तोगड़िया ने कहा है कि अगर बुलेटप्रूफ गाड़ी ना होती तो हादसे में कोई भी जिंदा नहीं बच पाता।  तोगड़िया ने सवाल उठाया कि अगर उन्हें जेड प्लस सुरक्षा दी गई है तो सुरक्षा पूरी क्यों नहीं दी जाती है। मुझे सिर्फ एक वैन ही क्यों दी गई है, एस्कोर्ट वैन और एम्बुलेंस क्यों नहीं मुहैया कराई गई है।

घटना आज ( 7 मार्च) सुबह की है। जब सूरत में तोगड़िया अपने कार से कहीं जा रहे थे, तभी एक पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। प्रवीण का यह भी दावा है कि उन्होंने गुजरात पुलिस को अपनी यात्रा के रूट के बारे में पहले से ही सूचित कर दिया था। उन्होंने यह भी चेतावनी दी है कि सुरक्षा में हुई लापरवाही की वह गुजरात सरकार से शिकायत करेंगे।

अब मेरठ में तोड़ी अम्बेड्कर की प्रतिमा, इलाके में तनाव

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब तोगड़िया ने हत्या की आशंका जताई है। जनवरी में भी  प्रवीण तोगड़िया अचानक गायब हो गए थे। उन्होंने राजस्थान पुलिस पर आरोप लगाया था कि पुलिस उनका  एनकाउंटर करने आई थी, इसलिए वह गायब हो गए।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.