Advertisements

गुजरात में बोले राहुल- झूठ सुन-सुनकर पागल हो गया ‘विकास’

गुजरात में बोले राहुल- झूठ सुन-सुनकर पागल हो गया ‘विकास’

 

 

गुजरात के चुनावी माहौल में सियासी चहल-पहल तेज हो गई है. पीएम नरेंद्र मोदी के गुजरात दौरे के बाद अब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी 9 से 11 अक्टूबर तक गुजरात के दौरे पर हैं.

गुजरात के खेड़ा में राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित किया. मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, “गुजरात में विकास को क्या हुआ? ये कैसे पागल हुआ? झूठ सुन-सुन कर विकास पागल हो गया है.”

राहुल गांधी ने कहा, “मोदी जी आपका गुजरात मॉडल फेल हो गया है. कांग्रेस यहां आएगी तो आपकी सरकार चलेगी. छोटे से छोटा काम भी आपसे पूछकर करेंगे.”

बता दें कि बीते एक महीने में राहुल का यह दूसरा गुजरात दौरा है. गुजरात में इस साल के आखिर में विधानसभा का चुनाव होना है. बीते दो दशक से राज्य की सत्ता पर बीजेपी काबिज है.

इन लोगों से मिलेंगे राहुल गांधी
मंदिर में दर्शन करने के बाद राहुल सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्म स्थान नदियाड का दौरा करेंगे. नदियाड के बाद वो आणंद के पेटलाड शहर जाएंगे और वहां लोगों को संबोधित करेंगे. डेरदद्दा गांव में वह महिला दुग्ध को-ऑपरेटिव के प्रतिनिधियों से बात करेंगे. आणंद के बाद वह वडोदरा के सयाजी हॉल में कारोबारी प्रतिनिधियों और प्रोफेशनल्स से मुलाकात करेंगे. राहुल का वडोदरा के सर्किट हाऊस में रात में ठहरने का कार्यक्रम है.

ये है राहुल गांधी के दौरा का पूरा शेड्यूल

सोमवार, 9 अक्टूबर:-

– नाडियाड में सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्म स्थान जाएंगे.
– आणंद जिले के पेटलाड शहर जाएंगे और वहां लोगों को संबोधित करेंगे. डेडरदा गांव में वह महिला दुग्ध को-ऑपरेटिव के प्रतिनिधियों से संवाद करेंगे.
– आणंद जिले के राठौर चौक के शिव मैदान में बैठक करेंगे.
– शाम 7 बजे वडोदरा के सयाजी हॉल में कारोबारियो, उद्यमियों और प्रोफेशनल्स के साथ संवाद करेंगे.

मंगलवार, 10 अक्टूबर:-

-कांग्रेस उपाध्यक्ष वडोदरा में बाबा साहेब अंबेडकर की ‘संकल्प भूमि’जाएंगे. इसके बाद वह आशा कार्यकर्ताओं, किसानों से मुलाकात करेंगे. राहुल वडेली, छोटा उदयपुर में आम लोगों संबोधित भी करेंगे.

बुधवार, 11 अक्टूबर:-

-राहुल दाहोद जिले में अनुसूचित जनजाति के छात्रों के साथ बैठक करेंगे. दाहोद में ही वह कबीर मंदिर देखने जाएंगे. इसके बाद राहुल गांधी अपना गुजरात दौरा खत्म कर दिल्ली लौट जाएंगे.

ये भी पढ़ें:  इस जगह ने मुझे ज़हर पीना सिखाया: नरेंद्र मोदी

कांग्रेस को योग्यता और संभावना के आधार पर नेता चुनने की ज़रूरत : जेटली

Advertisements
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.