इंडियन क्रिकेटर ने खरीदी 3 करोड़ रुपये की कार, 3 सेकेंड में पकड़ लेती है 100 की स्पीड

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज और आईपीएल के 11वें संस्करण के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान चुने गए दिनेश कार्तिक ने अपनी खुशी को अलग अंदाज में बयां किया। कार्तिक ने हाल ही में बिग ब्वॉय टोएज से नई चमचमाती पोर्श-911 टर्बो एस कार खरीदी है। वह इसके मालिक बनने का पूरा लुफ्त उठा रहे हैं।

कार्तिक ने बयान में कहा कि पोर्श-911 टर्बो एस कार अन्य प्रतिद्वंद्वी कारों के साथ टक्कर में है और इसने कई विश्व चैम्पियनशिप स्पर्धाओं में उपलब्धियां भी हासिल की हैं। मैं बचपन से इस कार को काफी पसंद करता था। मैं इस प्रकार की विभिन्न कारों की श्रृंखला को रखने वाले बिग ब्वॉय टोएज का शुक्रगुजार हूं।

बता दें कि भारत में इस कार की कीमत एक्स शोरूम कीमत 2.74 करोड़ रुपये है। इसका पिछला मॉडल 911 जीटी 3 भारत में अक्टूबर 2017 में लॉन्च किया गया था। इंजन के लिहाज से देखें तो पोर्शे ने नई कार में 4.0 लीटर का इंज है जो कि 513 बीएचपी का मैक्सिमम पावर जेनरेट करने की क्षमता रखता है। खास बात यह है कि 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड पकड़ने में पोर्शे की यह कार महज 2.8 सेकंड्स का समय लेती है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.