Advertisements

खिलजी वाले बयान पर आज़म का जयाप्रदा को पलटवार

मुरादाबादः समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आज़म खान ने खुद को खिलजी बताने पर पूर्व सपा नेता और बॉलीवुड अभिनेत्री जयाप्रदा पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि वो नाचने-गाने वालों के मुंह नहीं लगेंगे।
कड़ी सुरक्षा के बीच शांतिपूर्ण समाप्त हुआ मतदान, 14 मार्च को आएगें नतीजे
दरअसल शनिवार को आज़म मुरादाबाद के बिलारी विधानसभा में पूर्व विधायक हाजी इरफान के निवास पर आयोजित एक मुशायरे में पहुंचे थे। जहां उन्होंने जयाप्रदा की टिप्पणी पर चुटकी लेते हुए कहा कि सुना है खिलजी एक बुरा इंसान था और खिलजी के आने से पहले ही पद्मावती को दुनिया छोड़नी पड़ी थी।
शर्मनाक : डॉक्टरों ने संवेदनहीनता की हद, मरीज के कटे पैर को बनाया उसका तकिया
बता दें कि अभिनेत्री जयाप्रदा ने समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आज़म खान की तुलना खिलजी से की थी। उन्होंने कहा कि मैं जब पद्मावत देख रही थी तो खिलजी के किरदार को देखकर मुझे आज़म खान की याद आ गई। कैसे चुनाव के दौरान उन्होंने मुझे परेशान किया था। जयाप्रदा और आज़म खान के बीच जुबानी जंग अक्सर देखने को मिलती रही है। पूर्व में पार्टी से निकाले जाने का आरोप आज़म ने जयाप्रदा पर ही लगाया था। आज़म ने तब विवादित बयान देते हुए कहा था कि एक नाचने वाली के चलते उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया।

गौरतलब है कि अमर सिंह के बेहद करीबी मानी जाने वाली जयाप्रदा कभी समाजवादी पार्टी की हिस्सा रह चुकी हैं, लेकिन सपा से खटपट होने के बाद जया प्रदा अमर सिंह के साथ मिलकर राष्ट्रीय लोकदल में चली गईं थी। इसके उन्होंने साल 2014 में बिजनौर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था, लेकिन उसमें उन्हें मुंह की खानी पड़ी थी।

Advertisements
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.