fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

लोहरदगा. झारखंड के लोहरदगा में अपराधियों ने रविवार को भाजपा जिला कोषाध्यक्ष पंकज गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाश पंकज को पिस्का स्टेशन के पास रामलाल स्वीट्स के सामने गोली मारकर फरार हो गए. घटना रविवार सुबह लगभग 8.30 की है.

घटना के बाद मौके पर आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दी. सड़क जाम करने से रांची गुमला मार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने बताया कि अपराधियों की पहचान की कोशिश की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं वरीय पुलिस अफसरों को घटना की जानकारी दे दी गई है. पंकज ने पिस्का में खरीदी थी जमीन

बता दें कि लोहरदगा निवासी पंकज गुप्ता ने पिस्का में जमीन खरीदी थी, जिसकी चाहरदिवारी निर्माण के सिलसिले में वह अक्सर नगड़ी आते-जाते थे. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस हत्या का कारण जमीन विवाद हो सकता है.

सीएम ने दुख जताया

लोहरदगा जिला भाजपा के कोषाध्यक्ष पंकज गुप्ता की हत्या पर दुख जताते हुए सीएम रघुवर दास ने डीजीपी को अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं. सीएम ने रांची एसएसपी से फ़ोन पर बात कर पूरे मामले की जानकारी ली है. सीएम ने कहा है कि इस दुख की घड़ी में पूरी भाजपा पंकज गुप्ता के परिजनों के साथ है. पार्टी हर स्तर पर परिवार की मदद करेगी.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।