लव-सेक्स की घिसीपिटी स्टोरी है – हेट स्टोरी 4

अगर आप रोमांटिक थ्रिलर फिल्मों के शौकीन हैं तो इस सप्ताह प्रदर्शित फिल्म ‘हेट स्टोरी-4’ को जरूर देखें। इससे पहले की तीनों ‘हेट स्टोरी’ सफल रही हैं और निर्देशक विशाल पंड्या ने इस बार भी हर वो चीज इस फिल्म में डाली है जो सफलता के लिए जरूरी तत्व मानी जाती है। फिल्म में भले ज्यादा नामी सितारे नहीं हों लेकिन यदि सशक्त कहानी देखनी है तो इस फिल्म को देख सकते हैं। हालांकि यह परिवार के साथ देखने लायक नहीं है क्योंकि इसमें जमकर अंग प्रदर्शन है।

hate-story-4
फिल्म की कहानी ब्रिटेन में रहने वाले दो बिजनेसमैन भाइयों के इर्दगिर्द घूमती है। आर्यन खुराना (विवान भटेना) और राजवीर खुराना (करण वाही) एक दूसरे को बहुत चाहते हैं और अपने बिजनेस के प्रोमोशन के लिए किसी नये चेहरे की तलाश में हैं। राजवीर इस काम के लिए ताशा (उर्वशी रौतेला) को लाता है। वह ताशा को मन ही मन चाहता भी है लेकिन आर्यन भी ताशा को देख कर उस पर मोहित हो जाता है। इन दोनों के पिता विक्रम खुराना (गुलशन ग्रोवर) मेयर का चुनाव लड़ रहे हैं।
hate-story-4-1
उनकी नजर जब ताशा पर पड़ती है तो वह बड़े बेटे आर्यन को कहता है कि वह राजवीर को ताशा से दूर रखे। इसलिए योजना के तहत आर्यन काम से राजवीर को बाहर भेजता है और ताशा को अपना बना लेता है। आर्यन और ताशा को जब एक साथ रिशमा (इहाना ढिल्लन) देख लेती है तो आर्यन उसकी हत्या करवा देता है क्योंकि वह आर्यन की गर्लफ्रेंड थी। अब कहानी में नया मोड़ तब आता है जब काम पूरा करके राजवीर वापस लौटता है और पाता है कि उसका भाई उसके प्यार के साथ सुहागरात मना चुका है।
हॉट उर्वशी रौतेला के बोल्ड सीन्स की भरमार
हॉट उर्वशी रौतेला के बोल्ड सीन्स की भरमार
अभिनय की बात करें तो विवान भटेना अपने रोल में जमे हैं और उन्होंने काम भी अच्छा किया है। करण वाही सामान्य रहे। गुलशन ग्रोवर ऐसे रोल ही करते रहे हैं इसलिए कुछ नया नहीं था। उर्वशी रौतेला तो लगता है कि अंग प्रदर्शन के मामले में सनी लियोनी को भी पीछे छोड़ देने पर आमादा हैं। इहाना ढिल्लन ठीकठाक रहीं। फिल्म का गीत संगीत सामान्य है खासकर गानों के फिल्मांकन में भी खूब अंग प्रदर्शन किया गया है। निर्देशक विशाल पंड्या की इस फिल्म को एक बार देखा जा सकता है। वैसे जिस तरह इस फिल्म को बॉक्स आफिस पर रिस्पांस मिल रहा है उसको देखते हुए यही लगता है कि यह अपनी लागत जल्द ही निकाल लेगी।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.